News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पत्नी की हत्या वाला निकला हिस्ट्रीशीटर बदमाश , पंजाब में भी की थी हत्या ,

मुजस्सिम खान  

Advertisement

यूपी के  रामपुर में  पत्नी को मामूली कहासुनी में  गोली मार देने वाले हत्यारे पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।   पति पत्नी की हत्या के बाद से  फरार चल रहा था।  पुलिस ने मुखबिर की  सूचना पर हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया।  पुलिस ने हत्यारोपी के पास से अवैध पिस्टल को भी बरामद किया है। एसपी के मुताबिक मृतिका अपने पति की सलामती के लिए हर रोज  गुरुद्वारा जाकर दुआएं मांगा करती थी पर जयदीप ने आवेश में महिला की हत्या कर दी।

 

 

पुलिस के मुताबिक रामपुर के थाना बिलासपुर क्षेत्र अंतर्गत डिब्बा कॉलोनी में 10 अक्टूबर को जयदीप सिंह नाम के शक्स ने मामूली कहासुनी पर अपनी पत्नी को अवैध पिस्टल से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था।  घटना के बाद सनसनी फैल गई थी।  पुलिस ने जब हत्यारोपी की कुंडली खंगालनी शुरू की तो  वह हिस्ट्रीशीटर निकला और उस पर पंजाब में भी एक मुकदमा दर्ज था। पुलिस ने फरार अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी और उसे सुराग कशी के आधार पर गिरफ्तार कर लिया ।

 

 

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शुक्ला के नेतृत्व में अपराधियों के विरुद्ध जनपद में कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं और इस सनसनीखेज हत्या के खुलासे में भी उनकी ओर से एक टीम का गठन किया गया था जिसके बाद अभियुक्त जयदीप की गिरफ्तारी को भी एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है अभियुक्तों को पुलिस अधीक्षक की अगुवाई में उनके कार्यालय में मीडिया के सामने लाया गया जहां पर उसने अपने जुर्म को कुबूल किया है।

Related posts

रामपुर जेल अधीक्षक प्रशांत मौर्य जनरल बीके सिंह द्वारा हुए सम्मानित , यह रही वजह 

newsvoxindia

आज शुक्ल योग में बरसाएंगे शनि देव कृपा ऐसे करें पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

ऑटो चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज

newsvoxindia

Leave a Comment