News Vox India
शहर

लकड़ी चोरी करने वाले गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा,

बहेड़ी। रात के अँधेरे में खेतों में खड़े पेड़ काटकर लकड़ी चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है जबकि गिरोह के दो सदस्य फरार हैं। पुलिस ने चोरों के पास से चोरी की गई लक़डी भी बरामद की है। पकड़े गए गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर थाने लाने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

Advertisement

 

पुलिस ने मुंडिया रोड पर ग्राम सीकरी के जंगल से चार अभियुक्तों ज़ाकिर व शाकिर पुत्र पीर बक्श निवासी ग्राम नारायण नगला, दिलशाद उर्फ छोटे व कौसर पुत्र नवी खान निवासी ग्राम परेवा थाना शीशगढ़ जिला बरेली गिरफ्तार किया है। पकड़े गए अभियुक्तों के कब्ज़े से पुलिस ने एक बुलेरो गाड़ी में भरे 46 बोटे पापुलर की लक़डी सहित घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल, आरा, कुल्हाड़ी, इंचीटेप, रस्सी आदि बरामद की है। चोरों ने बीती 29 नवंबर को उक्त लकड़ी जागन लाल निवासी ग्राम राजपुर थाना बहेड़ी के खेत से चोरी किये थे जिसके सम्बन्ध में पीड़ित ने चोरी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।
लकड़ी चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्य आसिफ उर्फ छोटे निवासी ग्राम परिवार व नूर हसन निवासी ग्राम मानपुर फरार चल रहे हैं।

 

 

 

पकड़े गए चोरों ने बताया कि चुराई गई लकड़ी को वह रामपुर ले जाकर एक युवक को बेच देते थे। वह चुराई गई इन लकड़ियों को लेकर रामपुर जा रहे थे। पकड़े गये चारों चोरो को गिरफ्तार कर थाने लाने के बाद पुलिस ने उन्हें जेल भेज दिया।

Related posts

Live : बरेली में 163 वीं बार निकली ऐतिहासिक रामबारात , हजारों लोग रामबारात के बने साक्षी,

newsvoxindia

 यूपी जोड़ो यात्रा 29 दिसंबर को पहुंचेगी बरेली ,प्रदेशाध्यक्ष अजय राय भी रहेंगे मौजूद

newsvoxindia

बीमारियों से निजात पाने के लिए ऐसे करें हनुमानजी की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment