News Vox India
शहर

बिथरी के इंडस्ट्री एरिया में गला घोंटकर युवक की हत्या,

बरेली। बिथरी थाना क्षेत्र में एक युवक की रजऊ परसपुर में गला दबाकर हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हालांकि पुलिस युवक के शव की  शिनाख्त कराने में सफल हुई है। पुलिस ने मौके से मृतक के शव के पास से एक मोबाइल बरामद किया है। मृतक के भाई प्रमोद सोनकर ने थाने में तहरीर हत्या के खुलासे की मांग की है।  प्रमोद  ने अपनी तहरीर में यह भी बताया कि  उसका भाई  प्रदीप  6 अगस्त की शाम से अचानक लापता हो गया था , आज उसका शव बांधू निवासी रसुइया के खेत में पड़ा मिला है। उसकी हत्या किसी ने गला घोंटकर कर दी है।

Advertisement

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि बिथरी थाना क्षेत्र के गांव रजऊ परसपुर में इंडस्ट्री क्षेत्र में एक शव बरामद होने की सूचना मिली थी। प्रथम दृष्टता युवक की गला घोंटकर हत्या की है। पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस जल्द हत्या का खुलासा करेगी।

Related posts

रामपुर के चुनावी रंग : भाजपा से बगावत कर डॉक्टर तनवीर ने खरीदा पर्चा,

newsvoxindia

 सरकारी मशीन चोरी मामले में आजम खान एवं अब्दुल्लाह आजम की जमानत अर्जी हुई खारिज,

newsvoxindia

कांग्रेस यूपी जोड़ो यात्रा स्पेशल ।। प्रदेशाध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान , वनारस के बाद अयोध्या में की जा रही है मार्केटिंग ,भगवान के दरबार में निमंत्रण की नहीं होती है जरूरत

newsvoxindia

Leave a Comment