News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

पंडित सुशील पाठक ने एसएसपी के आश्वासन के बाद अनशन किया समाप्त,

बरेली। पंडित सुशील पाठक ने  बुद्धवार रात को अपना आमरण अनशन समाप्त कर दिया  । पंडित सुशील पाठक ने बुद्धवार सुबह  से ही  अनशन की शुरुआत की थी। पंडित सुशील पाठक का कहना था कि हिन्दू धर्म पर विवादित बयान देने वाले सपा के वरिष्ठ नेता स्वामी प्रसाद पर मुकदमा दर्जकर कार्रवाई हो। पंडित सुशील पाठक ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर कार्रवाई के लिए बारादरी में मुकदमा दर्ज करने के लिए एक तहरीर दी थी पर कार्रवाही नहीं होने के चलते वह धरने पर बैठ गए थे।बाद में पंडित सुशील पाठक ने  4 अगस्त से अपना अनशन शुरू कर दिया था ।

Advertisement

 

 

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने पंडित सुशील पाठक के अनशन को देखते हुए एक लेटर सीओ आशीष प्रताप के हाथों भेजा , जिसमें कुशीनगर में  मुकदमा दर्ज करवाकर आवश्यक कार्रवाही करने की बात कही गई  ।इस आश्वासन के बाद  पंडित सुशील पाठक ने अपना अनशन समाप्त कर दिया।

 

बता दें कि अनशन के दौरान पंडित सुशील पाठक को मौलाना शाहबुद्दीन के साथ पंजाबी समाज के धर्म गुरु काले सिंह सहित अयोध्या के हनुमान गढ़ी के साधु संतों का भी साथ मिला। पंडित सुशील पाठक ने अनशन समाप्त करने के बाद कहा कि उनकी लड़ाई में मीडिया उनके साथ था, मीडिया समाज का महत्वपूर्ण घटक है। उनके द्वार मीडिया कर्मियो की मदद के लिए 24 घंटे सातों दिन खुले है।

Related posts

समस्त बाधाओं को शांत करने के लिए भगवान सूर्य और भोलेनाथ का करें अभिषेक, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

अवैध संबंध बनाकर महिला के पति को बताने वाले आरोपी गिरफ्तार ,

newsvoxindia

बदायूं: स्टेशन के पास प्रदर्शन के लिए इकट्ठे हो रहे युवाओं को पुलिस ने खदेड़ा ,

newsvoxindia

Leave a Comment