News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

रामपुर के चुनावी रंग : भाजपा से बगावत कर डॉक्टर तनवीर ने खरीदा पर्चा,

मुजस्सिम खान 

उत्तर प्रदेश के जनपद रामपुर में 35 विधानसभा सीट पर चुनाव हो रहे हैं इस चुनाव में जहां समाजवादी पार्टी ने आजम खान के करीबी आसिम राजा को प्रत्याशी बनाया है तो वहीं भाजपा ने आकाश सक्सेना पर भरोसा जताया है दोनों ही प्रत्याशियों का उन्हीं की पार्टी के नेताओं द्वारा विरोध जारी है ऐसे में भाजपा नेता डॉक्टर तनवीर अहमद खान ने पार्टी से बगावत करते हुए आजाद उम्मीदवार के तौर पर पर्चा खरीदा है।

रामपुर की शहर विधानसभा 37 समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की सजा के बाद खाली हो गई थी जिस पर उप चुनाव हो रहे हैं सपा प्रत्याशी के साथ आजम खान का भी उन्हीं के पार्टी के नेताओं द्वारा विरोध शुरू हो गया है कुछ इसी तरह भाजपा प्रत्याशी आकाश सक्सेना को लेकर भी बगावती सुर तेज हो गए हैं ऐसे में उन्हीं की पार्टी के नेता एवं पेशे से चिकित्सक डॉ तनवीर अहमद खान ने मोर्चा खोलते हुए पार्टी प्रत्याशी का विरोध शुरू कर दिया है उनके विरोध का सिलसिला यहीं नहीं थमा है उन्होंने इससे कुछ कदम आगे निकलते हुए आजाद उम्मीदवार के तौर पर नामांकन पत्र भी खरीद लिया है। भाजपा नेता डॉ तनवीर अहमद खान कि मुस्लिमों में अच्छी पकड़ मानी जाती है आने वाले चुनाव में उनकी नाराजगी भाजपा पर जरूर भारी पड़ सकती है। डॉ तनवीर अहमद खान की राजनीतिक पकड़ वोटरों में अच्छी खासी है और वह पहले एक बार बसपा और एक बार कांग्रेस के टिकट पर आजम खान के मुकाबले चुनाव मैदान में उतर कर अपनी किस्मत आजमा चुके हैं।

Related posts

News update :पुलिस ने तीन  अभियुक्तों को  गिरफ्तार कर अंतर्राज्यीय गिरोह  गिरोह का किया खुलासा ,

newsvoxindia

श्रीनगर में शहीद हुआ बरेली का लाल सौरभ राणा , 2014 में सौरभ ने सेना की थी ज्वाइन ,

newsvoxindia

बदायूं की बारदात :दबंगो ने शराब के नशे में दारोगा-सिपाही पर बोला हमला, घटना का वीडियो हुआ वायरल, एसएसपी ने घटना पर लिया संज्ञान

cradmin

Leave a Comment