News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहरस्पेशल स्टोरी

कांग्रेस यूपी जोड़ो यात्रा स्पेशल ।। प्रदेशाध्यक्ष अजय राय का बड़ा बयान , वनारस के बाद अयोध्या में की जा रही है मार्केटिंग ,भगवान के दरबार में निमंत्रण की नहीं होती है जरूरत

बरेली । कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय यूपी जोड़ो यात्रा लेकर बरेली पहुंचे जहां उन्होंने नरेंद्र मोदी के रोड़ शो होने  की बात पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की वनारस के बाद अयोध्या में भी मार्केटिंग की जा रही है और भगवान राम सभी के आस्था का केंद्र है । और भगवान के दरबार में निमंत्रण की जरूरत नहीं होती जिसका बुलावा होता है वह खुद चला जाता है । बरेली में कांग्रेस पार्टी ने दूसरे दिन शनिवार को यूपी जोड़ो यात्रा निकाली जिसमें सैकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी शामिल हुए ।

Advertisement

 

वही मीडिया से  विस्तार से हुई बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने भाजपा निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अपना कार्यक्रम कर रही है और निमंत्रण भेज रही है।पहली बात भगवान के घर में निमंत्रण की कोई बात नहीं होती है।बल्कि हमारे हिन्दू धर्म में होता है ,भगवान जिसे बुलाते है वह दर्शन करता है।निश्चित तौर पर हम सभी धार्मिक और आस्थावान है। और भगवान के दरबार मे हमारी पहले भी उपस्थिति रही है, जिसमें हम पीछे नहीं रहेंगे

अजय राय ने वही यात्रा के मकसद पर पत्रकारों के सवाल पर कहा कि यह यात्रा 20 तारीख से सहारनपुर से चली है।इस यात्रा का 6 जनवरी को लखनऊ में समापन हो गया।यह यात्रा बरेली आई है। कल यात्रा का बरेली में शानदार स्वागत हुआ है।आज यात्रा का दूसरा दिन है। इस यात्रा का मकसद है कि आम आदमी ,किसान , मजदूर ,व्यापारी , महिलाओं का उत्पीड़न और अत्याचार हो रहा है , निश्चित तौर पर यह जनता को बताना है ।

 

 

यह यात्रा का मकसद है। वही अजय राय पीएम मोदी के अयोध्या में रोड़ के सवाल पर कहा कि यह रोड़ शो द्वारा आस्था की मार्केटिंग की जा रही है। यह वह पहले भी कह चुके है।अगर हमारी आस्था है तो वहां जाकर पूजा अर्चना होना चाहिए।वहां उनकी आराधना होना चाहिए। मोदी जी मार्केटिंग कर रहे है उन्होंने वनारस में भी किया मार्केटिंग वाला काम। पीएम मोदी अयोध्या में भी मार्केटिंग कर रहे है। भगवान राम हमारे आस्था के केंद्र है।और वह सदैव रहेंगे।

उन्होंने अयोध्या में निमंत्रण आने के सवाल पर कहा कि अगर उन्हें निमंत्रण मिलता तो वह निश्चित भगवान के दरबार मे मौजूद रहेंगे। वहां श्री राम होगा , वहां हम पीछे नही हटने वाले है।भगवान राम हमारी आस्था के केंद्र है। उनमें हमारी आस्था है।उन्होंने भाजपा निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा अपना कार्यक्रम कर रही है और निमंत्रण भेज रही है।पहली बात भगवान के घर में निमंत्रण की कोई बात नहीं होती है।

 

 

बल्कि हमारे हिन्दू धर्म में होता है ,भगवान जिसे बुलाते है वह दर्शन करता है।निश्चित तौर पर हम सभी धार्मिक और आस्थावान है। और भगवान के दरबार मे हमारी पहले भी उपस्थिति रही है, जिसमें हम पीछे नहीं रहेंगे।

Related posts

आज मीन राशि का चन्द्रमा रहेगा बेहद सकारात्मक करें हनुमान जी की पूजा, जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

बहेड़ी सड़क हादसे का आया सीसीटीवी फुटेज सामने,, देखकर आप भी रह जाएंगे दंग,

newsvoxindia

लोकसभा चुनाव के मद्देनज़र  spra ने स्कूलों का किया निरीक्षण 

newsvoxindia

Leave a Comment