News Vox India
शहर

घर से लापता हुए युवक की गोली मारकर हत्या,

-परिजनों ने दो युवकों पर लगाया हत्या का आरोप

बहेड़ी। बुधवार शाम को लापता हुए युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव गांव से गुज़र रही किच्छा नदी किनारे पड़ा मिला। युवक का शव मिलने पर गांव में हड़कंप मच गया और परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुँच गए। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और शव को कब्ज़े में लेने के बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

 

जानकारी के मुताबिक ग्राम मोहम्मदपुर निवासी धर्मेंद्र उम्र 25 वर्ष बुधवार शाम को घर से बाहर गया था। देर रात तक ज़ब वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसे काफ़ी तलाशा लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। गुरुवार की दोपहर युवक का शव ग्राम के ही पास किच्छा नदी किनारे पड़ा मिला। किसी ने युवक के गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गई और शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। युवक की मौत के बाद परिजनों ने दो युवकों पर उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया है।

युवक का शव बरामद युवक कल से लापता था शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है हत्या की आशंका जताई जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी ,डॉक्टर तेजवीर सिंह सीओ ,बहेड़ी

Related posts

Lucknow News:अंबेडकर पार्क से तांबे की दो मूर्ति चोरी ,एलआईयू मामले की जांच में जुटी ,

newsvoxindia

फरार स्मैक तस्कर के घर पर कुर्की नोटिस चस्पा,

newsvoxindia

जिलाधिकारी के आदेश को  चकबंदी कानूनगो और लेखपाल ने मानने से किया इंकार , यह है मामला ,

newsvoxindia

Leave a Comment