News Vox India
शहर

जिलाधिकारी के आदेश को  चकबंदी कानूनगो और लेखपाल ने मानने से किया इंकार , यह है मामला ,

फतेहगंज पश्चिमी।। जिलाधिकारी के आदेश के वाबजूद  पंद्रह दिन से पीड़ित की जमीन पर चल रहे अवैध  निर्माण को रोकने के बजाय चकवन्दी कानून गो और लेखपाल पीड़ित पीड़ित को ही भू माफिया वनाने की दे रहे है धमकी।जिला रामपुर कोतवाली मिलक के गाँब आगापुर निवासी श्यामविहारी लाल ने अपनी पत्नी और नाबालिक भतीजे अमरजीत के नाम 674 गाटा संख्या पर कई दशक पहले जमीन खरीदी थी। उसका आधा भाग उनके भतीजे अमरजीत ने बरेली की अनीता गुप्ता के नाम बेच दिया है।उक्त आराजी का कोर्ट से बटवारा नही हुआ है।

Advertisement

 

 

पीड़ित श्यामविहारी लाल के मुताबिक पन्द्रह दिन पहले अनीता गुप्ता के पति और 15 बदमाश खेत पर पहुँचे थे। उन्होंने गाटा संख्या 674 की पूरी आराजी पर अवैध   तरीके से निर्माण शुरू कर दिया।पीड़ित ने रोकने की कोशिश की तो सभी ने उनके साथ हाथापाई की।अगले दिन उन्होने इस बाबत  जिलाधिकारी से शिकायत की।जिला अधिकारी ने चकबंदी कानूनगो और लेखपाल को अवैध निर्माण रोकने का आदेश दिया।लेकिन कानून गो और लेखपाल ने निर्माण रोकने की झूठी रिपोर्ट  आधिकरियो को भेज दी।निर्माण अभी तक चल रहा है।पीड़ित ने मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि गोयल के सिफारिश पत्र पर मिलकर जिला अधिकारी से अवैध  निर्माण रोकने गुहार लगाई है। जिला अधिकारी ने दुबारा अवैध  निर्माण रोकने के शख्त निर्देश  चकवन्दी कानून गो और लेखपाल को दिए है।

Related posts

राखी स्पेशल : बहने पूरे दिन बांध सकेंगी भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र – 22 अगस्त को मनाया जाएगा पर्व, शुभ फल देने वाले रहेंगे ग्रह योग

cradmin

जून महीने की मासिक दुर्गाष्टमी आज, जानें शुभ मुहूर्त, महत्व व पूजन विधि,

newsvoxindia

अब्दुल्लाह आजम के दो करीबी गिरफ्तार ,  बीते दिन गिरफ्तारी के विरोध में सपाइयों ने एसपी आवास  पर दिया था धरना ,

newsvoxindia

Leave a Comment