News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पैथोलॉजी मशीन खराब होने से जिला अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाएं हुई बेपटरी ,

 महिला अस्पताल से मरीजों के कराये जा रहे टेस्ट , मेन अस्पताल में टेस्ट नहीं होने से मरीज हो रहे है हलकान ,

Advertisement

बरेली : जिला अस्पताल में पैथलॉजी में लगी मशीन के ख़राब होने से मरीजों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।  यह मशीन पिछले सात दिनों से खराब होने की बात कही जा रही है। डॉक्टर मरीज को उनकी बीमारी के मुताबिक टेस्ट लिख रहे है।  दूसरी तरफ जब मरीज पैथलॉजी डिपार्टमेंट में टेस्ट के लिए पहुंच रहा है तो उससे स्टाफ मशीन के खराब होने की जानकारी देकर अपने हाथ झाड़ ले रहा है।  इस वजह से कई मरीजों के ऑपरेशन भी एक दो दिन के लिए टाले जा रहे है। वही  स्टाफ पर पैथलॉजी टेस्ट के करने का दबाव बनता है तो महिला मरीजों के टेस्ट महिला जिला अस्पताल की पैथलॉजी लेब से करा लिए जा रहे है या फिर सैंपल को मेन अस्पताल से लेकर महिला जिला अस्पताल को भेजें जा रहे है

 

 

पैथोलॉजी विभाग के एक  स्टाफ ने बताया कि जो टेस्ट संभव है उन्हें वह  अपनी लैब में करा रहे है , जो टेस्ट  संभव नहीं है उन्हें महिला अस्पताल की लेब को भेज रहे है।  गुलाब नगर की रहने वाली अंतरा ने बताया कि वह जिला अस्पताल में डॉक्टर को दिखाने आई थी जहां डॉक्टर ने उसे देखकर कई टेस्ट कराने के पैथोलॉजी पर भेज दिया पर यहां किसी तरह के टेस्ट नहीं हो रहे है। वह परेशान होकर अपने घर जा रही है।

 

 

 

एक मरीज चमन आरा ने बताया कि उसे भी जिला अस्पताल के डॉक्टर ने शुगर के साथ कई अन्य टेस्ट लिखे थे पर जब यहां तो पता चला कि यहां की मशीन खराब है। एक स्टाफ यह भी कह रहा है कि मशीन का कार्ड खराब हो गया है। जिला अस्पताल के पैथोलॉजिस्ट यूवी सिंह ने बताया कि कुछ दिनों से मशीन खराब है। दीपावली के त्योहार के वजह से मशीन सही नहीं हो सकी थी।  आज मशीन को ठीक करने के लिए इंजीनियर आ रहे है ,संभवता मशीन ठीक हो जाएगी।  फिलहाल के लिए मरीजों के सभी पैथोलॉजी टेस्ट महिला से कराये जा रहे है।  मरीजों को छोटी मोटी दिक्कत हो सकती है।

Related posts

पढ़े लिखे वोटर देंगे भाजपा के झूठ का जवाब:  शिवचरन कश्यप        

newsvoxindia

मथुरा : सांसद हेमा मालिन ने होली के अवसर पर अपनी एल्बम की लॉन्च,

newsvoxindia

अनाथालय का स्टाफ नाबालिग के साथ अश्लील हरकतें करने पर गिरफ्तार , घटना का वीडियो भी आया सामने,

newsvoxindia

Leave a Comment