News Vox India
खेती किसानीशहर

दामाद को ससुरालजनों ने रॉड से पीटा, मुकदमा दर्ज,

  • घटना में दामाद के साथ उसकी बहन भी घायल ,
    Advertisement
  • पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ लिखा मुकदमा ,

बरेली : आंवला थाना क्षेत्र में ससुराल में रह रहे दामाद पर ससुरालियों ने जानलेवा हमला दिया। इस हमले में दामाद के सिर और शरीर पर कई गंभीर चोटें आई है। दामाद का आरोप है कि वह भैया दूज मनाने के घर अपने घर चला गया था इसी बात से उसके ससुराल वाले आग बबूला हो गए और लाठी डंडे से उन पर जानलेवा हमला कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर आरोपी ससुरालजनों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

पुलिस ने पीड़ित को बरेली के जिला अस्पताल के लिए इलाज के लिए भेज दिया है। मोहल्ला कच्चा कटरा निवासी कृष्ण ने मीडिया को  बताया कि वह अपनी ससुराल मोहल्ला गौसिया चौक कुछ समय से रह रहा है। बुधवार को भैया दूज का पर्व मनाने के लिए अपने घर गया था इससे ससुराल नाराज हो गए। लौटने पर उन्होंने विवाद खड़ा कर दिया। सूचना मिलने पर उसकी दोनों बहने भी मौके पर आ गई।

 

 

 

इस दौरान ससुरालियों ने उसकी दोनों बहनों को बुरी तरह पीटा , जिसमें एक बुरी तरह से चोटिल हो गई। आंवला में देर रात हुई घटना में घायल हुए भाई बहनों को पुलिस ने इलाज के लिए सीएससी भेज दिया। बाद में सीएचसी के डॉक्टरों ने घायलों की हालत गंभीर देखते हुए बरेली के जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। पीड़ित कृष्णा की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी नीतू ,ससुर पप्पू, सास लीलावती और पत्नी के भाई सोनू पर रिपोर्ट दर्ज की है।

 

आंवला इंस्पेक्टर ने बताया कि आंवला के कच्चा कटरा की घटना की संबंध में पति और पत्नी दोनों पक्षों की ओर से मारपीट का मामला दर्ज किया गया है। घायलों को जिला अस्पताल के लिए मेडिकल के लिए भेज दिया गया गया है। मामले में अग्रिम कार्रवाई जारी है।

Related posts

चांदी ने सोने के मुकाबले पकड़ी रफ़्तार , यह है आज के भाव। 

newsvoxindia

संत मंगल पुरी इंटर कालेज मीरगंज में परीक्षाफल वितरण समारोह

newsvoxindia

रामपुर के स्वार उपचुनाव में प्रचार हुआ तेज,अपना दल ने उतारा अपना प्रत्याशी

newsvoxindia

Leave a Comment