News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

चालान कटवाकर भी एसएसपी साहब ने वाहन मालिक का जीत लिया दिल , यह है पूरा मामला ,

बरेली : भारत में कानून व्यवस्था को कायम करने की पुलिस की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी होती है। उससे बड़ी जिम्मेदारी  यह भी होती है कि कानून का पालन कराते हुए किसी के साथ भेदभाव नहीं हो।  इसी क्रम में एसएसपी बरेली के आदेश पर पुलिस चेकिंग के दौरान एक दरोगा के बेटे का चालान काटा गया।  दरोगा के बेटे पर आरोप था कि कार के शीशे पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी।और कार के दोनों और पुलिस का लोगो भी लगा रखा था।  यह सब तो अपनी जगह ठीक  था. लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना करना मुश्किल है।   एसएसपी अखिलेश चौरसिया  की  कार के मालिक( दरोगा ) का अपनी निष्पक्ष कार्रवाई से दिल जीत लिया।  दरोगा आज एसएसपी दफ्तर पहुंचा और एसएसपी को माला पहनाकर उनकी कार्रवाई की तारीफ की।

Advertisement

 

 

 

 

 गस्त के दौरान पुलिस कर्मी के बेटे का कटा था चालान 
बीती बुधवार की शाम बरेली एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने गश्त करते हुए पीलीभीत रोड पर एक इनोवा कार को देखा था।  कार के पीछे पुलिस लिखा हुआ था साथ ही कार पर पुलिस का लोगो भी लगा हुआ था।  कार के के शीशों पर काली फ़िल्म भी चढ़ी हुई थी। एसएसपी ने काली फ़िल्म और पुलिस लिखवाने का कारण पूछा तो युवक ने बताया कि पापा पुलिस  विभाग में दरोगा हैं।   इसके बाद एसएसपी ने कार को सीज करने के  भी आदेश दिए थे।
देखिये यह वीडियो 
कानून का पालन ससभी की जिम्मेदारी : एसएसपी 
 एसएसपी ने अपनी कार्रवाही दौरान कहा था  कि कानून का पालन सभी को करना होगा चाहे वो व्यक्ति विभाग का ही क्यों न हो। आज शुक्रवार को कार  चालक युवक के पिता एमएम जोशी एसएसपी से मिलकर फूल  माला पहनाकर  उनका सम्मान किया साथ ही  उनकी निष्पक्ष कार्यशैली की सराहना  भी की।

Related posts

महिला सशक्तिकरण एवं महिला अपराधों के प्रति जागरूकता के लिए निकाली गई स्कूटी रैली

newsvoxindia

डीआईओएस  ने अशासकीय प्रधानाचार्यों के साथ की बैठक ,

newsvoxindia

रामपुर पुलिस की  दरिया दिली : ठंड से ठिटुर रहे मां बेटे को खरीदकर कंबल किया गिफ्ट

newsvoxindia

Leave a Comment