News Vox India
शहर

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने कई घरों को बनाया अपना शिकार

फतेहगंज पश्चिमी। शुक्रवार की रात अज्ञात चोरों ने क्षेत्र के तीन गांव से ताबड़तोड़ चोरी करके लाखो के जेवर और नकदी और पांच भैंस को लेकर फरार हो गए।सूचना पर पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement

 

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात अज्ञात चोर गांव लोहार नगला निवासी सुखलाल के घर के पीछे खाली पड़े खेत से कमरे में नकब लगाकर अज्ञात चोर घुस गए। सुखलाल के मुताबिक चोरों ने अलवारी में रखे सोनें की 3 चैन करीब 30 ग्राम,6 अंगूठी करीब 12 ग्राम,चांदी की दो अंगूठी 20 ग्राम,दो विछुआ 500 ग्राम,कमर की पेटी, खडुआ, एक लैपटॉप,15 साड़ी,अन्य कपड़े और गेंहू बेचकर रखे करीब ढाई लाख नकद रुपए लेकर उड़ गए।सभी परिजन कमरे के बाहर आंगन में सो रहे थे।

 

 

सुबह को खेत में लैपटाप का खाली बैग और सिंगारदानी पड़ी मिली।इसके अलावा पास के गांव सफरी में भी शुभम शर्मा के घर चोर नकब लगाकर सोने,चांदी के जेवरात और नकदी ले गए। गांव बल्लियां में शुक्रवार की ही रात में उमाकांत गंगवार के घर से करीब दो लाख कीमत की तीन भैसे,यहीं के विद्याराम साहू के घर से पशुशाला में बंदी दो भैसो को चोर लेकर फरार हो गए।तीनों गांव के पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस जांच कर रही है।रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। एसएसआई पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया तीनों चोरी की जांच चल रही है।घटना सही पाए जाने पर रिपोर्ट लिखकर जल्द खुलासा किया जाएगा।

Related posts

पुलिसकर्मियों के लेनदेन का वीडियो वायरल होने पर कई पर गिरी गाज,

newsvoxindia

विजया एकादशी पर करे भगवान विष्णु की पूजा आराधना- होगी सभी कार्यों में विजय जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

कान्हा गौशाला में लापरवाही पर बिफरी कमिश्नर डॉक्टर, कर्मचारियों की लगाई फटकार

newsvoxindia

Leave a Comment