News Vox India
खेती किसानीशहर

कोर्ट के आदेश पर धोखाधड़ी का दो पर केस दर्ज

फतेहगंज पूर्वी।व्यापारी द्वारा चावल खरीदने को लेकर खाते में रुपए डलवा दिए।लाखों रुपए भेजने के बाद भी व्यापारी का माल नहीं पहुंचा।बार-बार संपर्क करने पर आरोपियों ने संपर्क करना भी बंद कर दिया।धोखाधड़ी का एहसास होने पर व्यापारी ने पुलिस से शिकायत की।कार्रवाई न होने पर व्यापारी ने न्यायालय में शरण ली।कोर्ट के आदेश पर दो लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है।

Advertisement

 

 

फतेहगंज पूर्वी के बिलपुर स्टेशन रोड के व्यापारी राजीव कुमार गुप्ता के अनुसार अपनी राइस मिल फर्म में चावल मंगवाने के लिए बिहार के जिला रोहतक के फर्म मैसर्स मां वैष्णो इंटरप्राइजेज के प्रो0 राधा कृष्ण सिंह व तुषार कुमार से चावल का सौदा तय होने पर फर्म खाता संख्या पर करीब पांच बार में कुल 29 लाख 50 हजार का भुगतान करने के बाद व्यापारी द्वारा माल भिजवाने पर बताया गया माल भेज दिया जाएगा। अभी कुछ दिक्कत है थोड़ा रुक जाओ बाद में माल भिजवाने का आश्वासन दिया गया।तीन माह तक टालमटोल करने के बाद जब माल प्राप्त नहीं हुआ तो पीड़ित ने थाने में पहुंचकर धोखाधड़ी की पुलिस को तहरीर दी।

 

 

 

कार्रवाई न होने पर बरेली एसएसपी से पंजीकृत डाक से भी गुहार लगाई। व्यापारी को धोखाधड़ी होने के एहसास पर न्यायालय में पहुंचकर शरण ली।कोर्ट के आदेश पर आरोपी राधा कृष्ण सिंह व तुषार कुमार के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में थाना फतेहगंज पूर्वी में मुकदमा दर्ज किया गया है।पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

बरेली के विकास भवन में कृषि गोष्ठी , सीडीओ सहित कई अधिकारी रहे मौजूद

newsvoxindia

वार्ड नंबर 42 की गली  लोगो की जिंदगी के लिए बनी नरक , नगर निगम सुध लेने को तैयार नहीं 

newsvoxindia

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ वैज्ञानिकों में चौथी बार विश्वविद्यालय के डॉ0पंकज अरोड़ा का नाम शामिल, कुलपति ने जताई खुशी,

newsvoxindia

Leave a Comment