News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

पति की मौत से परेशान महिला ने फांसी लगाकर दी अपनी जान 

बरेली : पति की मौत के बाद पत्नी ने आत्मघाती क़दम उठा लिया। पत्नी नें अपने कमरें में पंखे के कुंडे में दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। घर में एक की व्यक्ति की  मौत से उभर नहीं पाए कि  दूसरे दिन और एक मौत हो गई  । थाना प्रेमनगर के विष्णुपुरी कॉलोनी निवासी मृतक के चाचा अशोक मदान ने पोस्टमार्टम हाउस पर बताया कि सागर मदान की शादी सात साल पहले हिना मदान से हुई थी। दोनों नें प्रेम विवाह किया था।

Advertisement

 

 

 

 

सागर और हिना के कोई संतान नहीं थी।दोनों मिलकर घर पर बच्चो को ट्यूशन पढ़ाते थे। बीते बृहस्पतिवार सागर की हार्ट अटैक से मौत हो गई। उसके बाद से हिंना गुमसुम रहने लगी। शुक्रवार की रात हिना ने खाना खाया और ऊपर अपने कमरें में चली गई। जब परिवार वालो नें हिना को आवाज़ लगाई और चहल -पहल नहीं हुई तों घरवालों कमरें का दरवाज़ा खोला तो हिना कमरें में पंखे के कुंड़े में दुपट्टे के सहारे फांसी पर लटकी हुई थी। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। घर में दो मौतों के बाद परिवार पूरी तरह ग़म में डूब गया है।

 

 

 

प्रेमनगर इंस्पेक्टर आशुतोष रघुवंशी ने बताया कि परिजनों के मुताबिक मृतक के पति सागर मदान की 2 दिन पहले हार्ट अटैक से मौत हुई थी। जिसका सदमा उनकी पत्नी हिना मदान बर्दाश्त नहीं कर सकी और उन्होंने ख़ुद को फ़ासी लगा ली तथ्यों की जांच की जा रही है शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related posts

जाने आज का पंचांग , यह समय आपके लिए हो सकता है शुभ ,

newsvoxindia

मथुरा पहुंच रहे सीएम योगी , एसएसपी ने अधिकारियों के साथ की बैठक ,

newsvoxindia

आज बृहस्पति भगवान की ऐसे करें पूजा और लगाएं इन चीजों का भोग ,जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

Leave a Comment