News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

चौकीदार की पिटाई के मामले में आप ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग

गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन भी पहुंचे एसएसपी दफ्तर ,
बरेली। नवाबगंज तहसील परिसर में एक  चौकीदार को  दो होमगार्ड के द्वारा लात जूते बंदूक की मोठ से कुचल कुचल कर मारे जाने की घटना के संबंध में रोहिलखंड प्रांत आम आदमी पार्टी की उपाध्यक्ष एडवोकेट सुनीता गंगवार ने इंडिया गठबंधन के नेताओं के साथ  घटना पर बरेली वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिलकर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की।  आप पार्टी की नेता सुनीता गंगवार ने  कहा की ये घटना जो पूरे देश में वायरल हो चुकी है।  पक्ष विपक्ष के शीर्ष नेताओं तक पहुंच चुकी है उसके पश्चात भी पुलिस प्रशासन इस घटना को बहुत ही साधारण अंदाज में देख रहा है. सुनीता गंगवार ने कहा 15 तारीख को पीड़ित को रात 11:00 बजे नवाबगंज कोतवाली में बुलाकर उसे रात भर वहां रखा है अगले दिन सुबह 10:00 उसे छोड़ा गया।
यह बड़े ताज्जुब की बात है कि आज तक आईपीसी में या संविधान में कहीं उल्लेखित नहीं है कि किसी पीड़ित को ही थाने में बंद रखा जाएगा।  यह चुभता हुआ सवाल जब पुलिस अधीक्षक से पूछा तो वह इस पर खामोश हो गए।  इस घटना ने नवाबगंज में नहीं पूरे देश में बीजेपी सरकार की उस मानसिकता को उजागर किया है जिसमें बीजेपी को वोट न देने पर किस तरह किसी को प्रताड़ित किया जा सकता है। यह डर बनाया जा रहा है ।
तानाशाही की सारी चरम सीमाएं पार कर चुकी सरकार को अब भी शर्म नहीं आ रही है। इस घटना ने यह भी साबित कर दिया है किस तरह भाजपा सरकार लोगों के मूल अधिकारों को छीन रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हम देख रहे हैं देखते हैं क्या हो सकता है। बीजेपी सरकार लोगों को अपराधी बनाने का भी कार्य कर रही है यह इस घटना में पूरी तरह से साबित कर दिया है। एसएसपी से मिलने वालों में सपा -कांग्रेस गठबंधन प्रत्याशी प्रवीण सिंह ऐरन सहित तमाम अन्य दलित नेता भी मौजूद रहे

Related posts

मां शैलपुत्री को अनार, खोया, नारियल का लगाएं भोग, शुभ मुहूर्त में करें -कलश स्थापना ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

शादियों के सीजन में बरेली की डेलापीर मंडी में सब्जियों के थोक के यह है भाव , देखें सूची ,

newsvoxindia

शाहजहांपुर में  ट्रैफिक व्यवस्था दुरस्त करने के आईटीएमईएस सिस्टम लागू,  नियम तोड़ने के पास पहुंचेगा ई चालान 

newsvoxindia

Leave a Comment