News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

बार एसोसिएशन का चुनाव प्रचार गरमाया:बार एसोसिएशन के चुनाव में पुस्तकालय सचिव के लिए अजय प्रकाश शर्मा के लिए बनने लगा माहौल,

  • कुल 72 प्रत्याशी मैदान में, चुनाव प्रचार चरम पर, 20 दिसंबर को पड़ेंगे वोट,

 

बरेली। बार एसोसिएशन का चुनाव अब रोचक दौर में पहुंच चुका है पुस्तकालय सचिव पद पर अजय प्रकाश शर्मा ने धुंआधार चुनाव प्रचार करते हुए नजर आ रहे है। प्रत्याशियों ने बार चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। निवर्तमान पुस्तकालय सचिव और दोबारा इस पद के दमदार प्रत्याशी अजय प्रकाश शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि अगर अधिवक्ता साथियों के स्नेह व आशीर्वाद से दूसरी बार इस पद पर दोबारा चुने जाते हैं तो वह बार एसोसिएशन की लाइब्रेरी को हाईटेक बनाएंगे।

 

 

लाइब्रेरी के कुछ काम अधूरे रह गए हैं। इनमें कैमरे लगवाना, कानून की समस्त पुस्तकें रखना, अखबार और मैगजीन पढ़ने के लिए अच्छा माहौल बनाना, अधिवक्ताओं के लिए लाइब्रेरी कार्ड जारी करना, इसके अलावा महिला और पुरुष शौचालय में नियमित साफ सफाई, चेंबर विहीन अधिवक्ताओं के लिए नए चेंबर की स्थापना जैसी मूलभूत बुनियादी सुविधाएं दिलाये जाने की पहल करना।

 

 

इन कामों को इस बार हर हाल में पूरा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि बार एसोसिएशन के पुस्तकालय की पुरानी व्यवस्था में बदलाव करते हुए सभी तरह की अत्याधुनिक किताबें को लाइब्रेरी में रखने पर बढ़ावा देंगे, ताकि अधिवक्ताओ को किसी तरह की असुविधा न हो। उनको बाजार में आने वाली प्रत्येक कानून की किताब निशुल्क पढ़ने को मिलें।

बता दें कि बार एसोसिएशन के चुनाव में इस बार अध्यक्ष पद पर छह और पुस्तकालय अध्यक्ष पद के लिए चार प्रत्याशी चुनाव मैदान में है। 2 साल पहले निवर्तमान पुस्तकालय सचिव अजय प्रकाश शर्मा ने 193 वोटो से जीत दर्ज की थी।

Related posts

धन संबंधी समस्याओं को दूर करेंगे भगवान गणेश -चढ़ाएं दुर्वांकुर और करें पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

पंजाबी महासभा ने शस्त्र पूजन का करके निभाई अपनी परम्परा ,

newsvoxindia

कांग्रेस गजब पार्टी है – मैच चल रहा गुजरात में और राहुल बाबा बल्ला भांज रहे महाराष्ट्र में – शिवराज सिंह चौहान

newsvoxindia

Leave a Comment