News Vox India
शहरस्पेशल स्टोरी

बाहरवाली के चक्कर में पति ने पत्नी को पीटा , मामला पुलिस तक पहुंचा 

बरेली :सुभाष नगर थाना क्षेत्र के करेली गांव में एक शख्स शादी के एक साल बाद दूसरी महिला के चक्कर में पड़ गया। जब पत्नी ने पति की इस हरकत का  विरोध किया तो  पति ने महिला को जमकर पीटा।पीड़िता शिकायत लेकर  पुलिस के पास पहुंची तो पुलिस ने पीड़िता का  जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया।  और मामले की आगे की कार्रवाई शुरू कर दी। थाना बिशारतगंज क्षेत्र के पुलिया निवासी शिवानी साहू की शादी एक साल पहले थाना सुभाष नगर के करेली निवासी नीरज साहू के साथ हुई थी।
महिला का आरोप है  कि  उसके पति का  दूसरी महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच बीती रात पति दूसरी महिला को घर ले आया। जब पत्नी नें महिला के बारे में जानकारी जुटानी चाही तो पति ने दूसरी महिला को अपनी बहन बता दिया। पत्नी ने राखी बांधने को कहा तो पति विरोध करने लगा और पत्नी के साथ मारपीट शुरू कर दी।
इस बीच पत्नी का आरोप है पति महिला को साथ रखने की जिद करके अपने साथ कमरे में ले गया पत्नी ने विरोध किया तो पति ने पत्नी की बेल्ट लात घूंसों से पिटाई कर दी। जिससे पत्नी के शरीर पर गंभीर चोटें आई है। वही पत्नी शिवानी, ससुर प्यारेलाल, सास रामवेटी नेंअपने दामाद के खिलाफ थाना सुभाष नगर में तहरीर देकर शिकायत की है। इसके बाद पुलिस ने ज़िला अस्पताल में महिला का मेडिकल परीक्षण कराया है।

Related posts

आप पार्टी ने किसानों के मुद्दे पर प्रदर्शन कर मामले को गर्माया 

newsvoxindia

पंच कल्याणकारी योगों में फुलेरा दूज आज 

newsvoxindia

नावालिग  को भगा ले जाने वाले युवक पर दर्ज हुआ मुकदमा

newsvoxindia

Leave a Comment