News Vox India
मनोरंजनशहर

रणवीर ने ‘कॉफी विथ करण’ सीजन 7 में अपनी सुहागरात से जुड़ी कुछ बात की, आईए जानते है पूरी खबर।

कॉफी विद करण का सीजन 7 आ चुका है। इस बार के सीजन में पहले गेस्ट बनकर आ रहे है रणवीर सिंह और आलिया भट्ट। करण के इस शो में इंडस्ट्री के काफी पॉपुलर सेलेब्स अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बात करते है। शो में आए कई सेलेब्स अपनी लाइफ के कई किस्सो का खुलासा करते है। इस बार का सीजन काफी ट्रिकी और दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि ये कॉफी विथ करण’ का सीजन 7 है।

Advertisement

 

 

दरअसल जब रणवीर सिंह करण के इस शो में पहुंचे तो करण ने रैपिड फायर राउंड गेम से रणवीर से उनके सुहागरात पर कुछ सवाल पूछा।

रणवीर ने कहा सुहागरात के दिन मैं काफी एनर्जेटिक था। मैं काफी टर्न ऑन था । और तो और मैने सेक्सी प्लेलिस्ट भी है, जिसमे सूफी से लेकर  क्लासिकल म्यूजिक है। रणवीर सिंह ने कुछ गाने गा कर भी सुनाया, जिसे सुनकर आलिया और करण अपनी हसी नही रोक पाए।

जब आलिया भट्ट से ये सवाल किया गया तब आलिया का कहना था सुहागरात में फर्स्ट नाइट जैसा कुछ नही होता। आप इतने थके हुए होते हो की आपको नींद के अलावा और कुछ नही सूझता। और तो और मैं अपनी शादी में फोटो क्लिक करवाने का इंतजार कर रही थी क्योंकि सनसेट था और पंडित जी मंत्रो में टाइम ले रहे थे।

करण का सीजन 6 काफी सक्सेसफुल रहा, करण का कहना है ये सीजन रेटिंग के सारे रिकॉर्ड तोड़े। क्युकी सीजन के पहले गेस्ट मेरे  पसंदीदा गेस्ट है। इस सीजन में आपको भर भर के पंचलाइन और रोस्टिंग देखने को मिलेगा।  जिसे फैंस खूब पसंद करेंगे।

Related posts

मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना में 250 जोड़े बंधे शादी के बंधन में  , मंत्री सुरेश खन्ना भी रहे मौजूद ,

newsvoxindia

किसान की संदिग्ध हालात में मौत , परिजनों ने जताया हत्या का शक 

newsvoxindia

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने मीरा मोहन को महिला जिलाध्यक्ष मनोनीत किया

newsvoxindia

Leave a Comment