News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

कृषि राज्य मंत्री ने गांधी समाधि पर लहराया तिरंगा , कई अन्य गणमान्य रहे मौजूद,

रामपुर ।  देश आज आजादी की 77 वीं  वर्षगांठ मना रहा है ।  देश जश्न  आजादी के रंग में रंगा हुआ है चारों तरफ तिरंगा ही तिरंगा नजर आ रहा है।  देश की आजादी को लेकर आज गांधी समाधि पर कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख ने ध्वजारोहण किया कृषि राज्य मंत्री के साथ सांसद घनश्याम सिंह लोधी विधायक आकाश सक्सेना जिलाधिकारी पुलिस अधीक्षक सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी अधिकारी मौजूद रहे ।

Advertisement

 

 

गांधी समाधि पर आज सुबह से ही अलग-अलग स्कूल के बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम किया और देशभक्ति के गीत भी गाये। रामपुर की गांधी समाधि पर आज देश की आजादी का जश्न यानी 15 अगस्त बड़े ही धूमधाम से मनाया गया गांधी समाधि को दुल्हन की तरह सजाया गया था । सुबह से ही गांधी समाधि पर स्कूली बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे ठीक 8:00 बजे कृषि राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख गांधी समाधि पहुंचे और उन्होंने झंडा रोहण किया उसके बाद गांधी समाधि पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी ।

 

 

।श्रद्धांजलि के बाद कृषि राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने शहीद स्मारक पर पहुंचकर शहीदों को पुष्प अर्पित कर उन्हें भी नमन किया और गांधी समाधि प्रांगण में कृषि राज्य मंत्री ने संसार ने विधायक में और प्रशासनिक अधिकारियों ने पौधारोपण भी किया।  कृषि राज्य मंत्री ने सभी लोगों को आजादी की बहुत-बहुत बधाई दी।

 

वही मीडिया से बात करते हुए कृषि राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख ने कहा आज यह 77वां स्वतंत्रता दिवस पर गांधी समाधि पर झंडा फहराने का कार्यक्रम किया। पूरा देश खुशियों के साथ इस त्यौहार को मना रहा है बहुत सारी योजनाएं प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में योगी जी के नेतृत्व से सारी योजनाओं को लेकर इस देश को चलाने का काम हो रहा है ।।आज शहीदों के आज शहीदों के नमन भी किया जिनके खातिर आज हम खुले आसमान में सांस ले रहे हैं । और अमृत  महोत्सव मना रहे हैं । आज इस मौके पर मैने भी वृक्षारोपण भी किया है।

Related posts

बसंत पंचमी: शिव- सिद्धि योग में बरसेगी मां शारदे की कृपा

newsvoxindia

सोना हुआ सस्ता , चांदी के बढे दाम, आज के  यह है भाव ,

newsvoxindia

फतेहगंज पश्चिमी में चोरों ने कई घरों को बनाया अपना शिकार

newsvoxindia

Leave a Comment