News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

मण्डलायुक्त ने कमिश्नरी प्रांगण में ध्वजारोहण कर शहीदों को दी श्रद्धांजलि,

बरेली । मण्डलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने आज 77 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कमिश्नरी प्रांगण में ध्वजारोहण कर देशवासियों को स्वंतन्त्रता दिवस की शुभकामनाएं दी । इस अवसर पर पुलिस गार्डस की टुकड़ी ने मण्डलायुक्त को गार्ड ऑफ ऑनर दिया।बाद में मण्डलायुक्त एवं अन्य सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने अमर शहीद स्मारक पर पुष्पांजलि अर्पित कर देश की स्वतंत्रता के लिए शहीद हुए वीरों को श्रद्धांजलि दी।मण्डलायुक्त, अपर आयुक्त प्रशासन, अपर आयुक्त न्यायिक एवं संयुक्त विकास आयुक्त ने इस खास मौके पर कमिश्नरी प्रांगण में अमरूद के पेड़ का रोपण भी किया।

Advertisement

 

मंडलायुक्त सौम्या अग्रवाल ने अपने संबोधन में कहा कि देश के लिए जिन वीरों ने अपने प्राण न्यौछावर किये हैं, उनकी कुर्बानी को व्यर्थ नहीं जाने देना है। उनके प्राणों की आहुति को बेकार नहीं जाने देना है।

 

 

हमें देश के विकास के लिए अपने आपको समर्पित करना चाहिए, यही उन वीरों के प्रति सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होंने कहा कि देश की आजादी में छोटे से लेकर बड़े तबके के लोगों ने महत्वपूर्ण योगदान दिया था हमें कमजोर वर्ग के लोगों को दबाना नहीं है बल्कि देश की प्रगति में सबको साथ लेकर चलना है। भारतीय संविधान के बने कानून का पालन करना चाहिये।

 

 


अपर आयुक्त प्रशासन अरूण कुमार, अपर आयुक्त न्यायिक श्रीमती प्रीति जायसवाल , संयुक्त विकास आयुक्त प्रदीप कुमार ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये। जे0पी0एस0 पब्लिक स्कूल की छात्रा ने राष्ट्रभक्ति गीत गाया जिस पर उपस्थित लोगों ने प्रशंसा की।

Related posts

विजया एकादशी पर करे भगवान विष्णु की पूजा आराधना- होगी सभी कार्यों में विजय जानिए, क्या कहते हैं आपके सितारे

newsvoxindia

होली स्पेशल : बरेली की होली है वर्षो से खास ,  यूनेस्को ने  बरेली की रामलीला को वर्ल्ड हेरिटेज में दी है जगह , जानिए यह खबर  

newsvoxindia

सोना-चांदी के दामों में कमी है कायम , यह है आज के भाव ,

newsvoxindia

Leave a Comment