News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

सार्वजनिक अवकाश वाले दिन भी खुलेगा निबन्धक कार्यालय 

बरेली। सहायक महानिरीक्षक निबन्धन तेज सिंह यादव ने बताया है कि स्टाम्प एवं निबन्धन विभाग प्रदेश के राजस्व का एक महत्वपूर्ण स्रोत है। वित्तीय वर्ष 2023-24 समाप्ति की ओर र है। शासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है कि शासन द्वारा जनपद को आवंटित लक्ष्य को 31 मार्च 2024 तक शत-प्रतिशत प्राप्त किया जाए।
Advertisement
उन्होंने कहा कि महानिरीक्षक निबन्धक उ.प्र. द्वारा  31 मार्च 2024 को राजस्व प्राप्ति की समीक्षा के दौरान स्पष्ट निर्देशित किया है कि वित्तीय वर्ष की समाप्ति तक शत प्रतिशत लक्ष्य को पूर्ण किया जाए, इसके लिए अवकाश के दिनों में भी निबन्धन कार्यालयों का खोलकर लेखपत्रों का निबन्धन किया जाए, जिससे एक और जनता को छुट्टी के दिन भी इसी वित्तीय वर्ष में अपने लेखपत्रों की रजिस्ट्री करने का मौका मिले एवं विभाग का भी लक्ष्य पूर्ण हो जाए।
महानिरीक्षक निबन्धन उ.प्र. के आदेश के अनुपालन में जनपद के समस्त उप निबन्धकों को निर्देशित किया जाता है कि माह के आगामी सार्वजनिक अवकाश दिनांक 29 मार्च 2024 (गुड फ्राइडे) एवं दिनांक 31 मार्च 2024 (रविवार) को जनपद बरेली के समस्त उप निबन्धक कार्यालय खुले रहेंगे एवं सामान्य दिन की निबन्धक कार्य किया जायेगा, जिससे जनपद को आवंटित लक्ष्य की शत प्रतिशत प्राप्ति सुनिश्चित की जा सके।

Related posts

शादी समारोह में आये बुजुर्ग का नाले से मिला शव , बेटे ने जताई हत्या आशंका।

newsvoxindia

फर्नीचर के बंद कारखाने में मिला माझा कारीगर का शव, पुलिस मामले की जांच में जुटी 

newsvoxindia

खबर कॉम्पैक्ट :बहेड़ी में अनियंत्रित होकर पलटा ई-रिक्शा, दो भाई घायल

newsvoxindia

Leave a Comment