News Vox India
शहर

पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता मिला शव,मचा क्षेत्र में हड़कंप 

बहेड़ी। फरीदपुर चौकी क्षेत्र के गांव सुकटिया मियां वाली में मंगलवार रात करीब दस बजे कब्रिस्तान में पेड़ के सहारे एक 30 वर्षीय युवक की लाश झूलती मिली। ग्राम प्रधान की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव के पंचनामे की कार्रवाई पूरी कर पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। बुधवार को मृतक के चाचा की ओर से गाँव के ही कुछ दबंगों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी गई। मृतक मो. सलीम पुत्र शरीफ अहमद के चाचा बाबू उर्फ नन्हे द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में कहा गया है कि, कुछ समय पहले गांव के ही आपराधिक किस्म के कुछ लोगों द्वारा उसके भतीजों पर फर्जी तरीके से लड़की से छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

Advertisement

 

 

 

बाद में दबंग फैसले के नाम पर एक लाख रुपये रंगदारी मांगने का दबाव बनाने लगे। बाबू के अनुसार बीते दिन मो. सलीम अपने साले से 50 हजार रुपये लेकर दबंगों को देने जाने की बात कहकर घर से मंगलवार शाम को निकला। देर तक न लौटने पर उसकी खोजबीन की गई। फोन लगा कर घंटी की आवाज सुनते हुए आगे बढ़े तो गाँव के बाहर कब्रिस्तान में फोन की घंटी बज रही थी। रात में रोशनी के जरिये इधर उधर निगाह दौड़ाने पर मो. सलीम का शव पेड़ पर रस्सी के सहारे झूलता मिला। बाबू के अनुसार मृतक के पैर मफलर से बंधे हुए थे। तहरीर देकर उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का लग रहा है। बाकी पीएम रिपोर्ट से साफ हो जाएगा। उसी आधार पर कार्रवाई की दिशा व दशा तय होगी।
अरूण कुमार सिंह सीओ बहेड़ी

Related posts

हाईटेंशन लाइन के पोल से चोरी का प्रयास करने के मामले दो आरोपी गिरफ्तार ,

newsvoxindia

उर्स ए रज़वी पर ऑल इंडिया मुस्लिम जमात की मीटिंग में उलेमा ने जारी किया मुस्लिम एजेंडा,2024 में पैग़म्बरे इस्लाम बिल लाने की वकालत ,

newsvoxindia

 बनखंडी नाथ मंदिर से  जूना अखाड़े ने निकाली तिरंगा यात्रा , यात्रा का अंतिम पड़ाव कैलाश मानसरोवर  ,

newsvoxindia

Leave a Comment