News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

पीएम मोदी ने बरेली में मेगा रोड़ शो करके प्रत्याशी छत्रपाल के लिए जुटाया जन समर्थन ,देखें यह वीडियो

  • पीएम -सीएम ने हाथ में कमल हाथ में लेकर किया प्रचार ,
    Advertisement
  • रथ पर भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार भी रहे मौजूद ,
प्रदीप पुष्कर ,
बरेली।  पीएम मोदी तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए जी जान से जुटे हुए है। पीएम मोदी ने बीते दिन आंवला सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे धर्मेंद्र कश्यप के लिए जनसभा करकेवोट देने की अपील की थी , साथ ही सपा -कांग्रेस गठबंधन को भी जमकर लताड़ा था।  ठीक एक दिन पीएम मोदी ने शहर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी छत्रपाल गंगवार के लिए बरेली के राजेंद्र नगर में रोड़ शो करके वोट मांगे। पीएम मोदी के रोड़ शो देखने के लिए भारी संख्या में भाजपा समर्थक जुटे थे।
पीएम मोदी के रोड़ शो को व्यवस्थित एवं सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बेरिकेडिंग की गई थी। सुबह से जिले के प्रशासनिक आलाधिकारी पीएम की सुरक्षा में जुटे रहे। पीएम मोदी का राजेंद्र नगर के  स्वयंवर बारात घर से शहीद पंकज अरोड़ा चौक तक रोड शो किया । इस शो के देखने को लोग अपने घरों से बड़ी संख्या में निकले और भाजपा समर्थन में जमकर नारे लगाएं। पीएम मोदी अपने रोड़ शो के दौरान लोगों की तरफ हाथ हिलाकर अभिवादन करते रहे।
रोड़ किनारे खड़ी जनता उनके अभिवादन  को स्वीकार करते हुए मोदी मोदी के नारे लगाती रही। यह रोड़ शो करीब 12 सौ मीटर का था। इस रोड़ शो को सफल बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने दिन रात मेहनत की थी।
सीएम योगी ने पीएम के साथ रोड़ शो में रहे मौजूद 
बरेली में होने वाले पीएम के रोड़ शो में सीएम योगी ने भी शिरकत की। दोनों नेताओं ने जनता को ओर हाथ में कमल की इमेज लेकर जनता का अभिवादन स्वीकार करते रहे है साथ ही जनता से अपने रोड़ शो के माध्यम से रथ पर सवार भाजपा उम्मीदवार  छत्रपाल गंगवार के लिए वोट देने की अपील करते रहे।
देखें यह वीडियो 
हजारों मोबाइल में कैद हुए पीएम मोदी और सीएम योगी 
पीएम मोदी -योगी को  रोड़ शो में देखने और उन्हें अपने मोबाइल में कैद करने की बरेली की जनता में होड़ दिखाई दी। जनता अपने मोबाइल से दोनों नेताओं को कैद करने के हर कोशिश की।  रोड़ के दोनों और लोगों के हाथों में मोबाइल कैमरे ही दिखाई दे रहे थे। रथ पर बैठे सभी नेता जनता के रुख और उत्सुकता को देखकर गदगद दिखाई दे रहे थे।
देरी से पहुंचे पीएम मोदी 
पीएम मोदी ने देश के अलग अलग हिस्सों में चार जनसभा करने की खबर है। वहीं पीएम मोदी ने बरेली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में रोड़ शो किया। हालांकि वह अपने तय कार्यक्रम से काफी लेट रहे। लेकिन लोगों में पीएम मोदी को देखने की उत्सुकता समय बढ़ने के साथ प्रवल होती रही। यही वजह रही है राजेंद्र में रोडों के दोनों और पीएम को देखने के बड़ा जनसमूह पहुंचा था।

Related posts

Horoscope Today: July 3, 2022- आज सूर्य की पूजा उपासना लाएगी व्यक्तित्व में निखार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

विवि में 48वीं अंतर महाविद्यालयी एथलेटिक की शुरुआत कल से,

newsvoxindia

जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल ने सघन मिशन इंद्रधनुष का किया शुभारंभ, कई के बने आयुष्मान कार्ड,

newsvoxindia

Leave a Comment