News Vox India
बाजारशहर

दिल्ली पुलिस ने फतेहगंज पश्चिमी में तस्करों की तलाश में दी दबिश 

राजकुमार ,
Advertisement

फतेहगंज पश्चिमी। शुक्रवार को दिल्ली पुलिस ने कस्बा में कई शातिर तस्करों के यहां दबिश दी।लेकिन भनक लगने के कारण तस्कर घरों में ताला डालकर फरार हो गए।जिससे टीम को मायूस होकर खाली हाथ ही लौटना पड़ा।दबिश की समूचे कस्बा खूब चर्चा है।वही तस्करो में हड़कंप मचा हुआ है।मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को मुरादाबाद के किसी तस्कर को स्मैक की खेप समेत हिरासत में लिया था।उसने बरामद स्मैक स्थानीय कस्बा के एक शातिर स्मैक तस्कर के गुर्गे की बताई है।दिल्ली पुलिस शुक्रवार सुबह करीब साढ़े दस बजे हिरासत में तस्कर को लेकर स्थानीय कस्बा में आई थी।

 

 

 

 

स्मैक की खेप की सप्लाई करने वाले शातिर स्मैक तस्कर के गुर्गे के घर दबिश दी।लेकिन भनक लगने के कारण वह घर में ताला डालकर परिवार समेत फरार हो गया।पुलिस ने आसपास के लोगो से पूछा भी पर किसी ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया।जिस कारण टीम मायूस होकर खाली हाथ वापस चली गई।कस्बा में दबिश की खूब चर्चा है।हालांकि पुलिस ने थाना में टीम की आमद और दबिश की जानकारी से इनकार किया है।

Related posts

Horoscope Today: Astrological prediction for 1 June 2022,आज करें भगवान गणेश की पूजा खुलेंगे समृद्धि के द्वार ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

गोवंश क्रूरता के मामले में भाजपा चेयरमैन पति सहित सात गिरफ्तार,वीडियो भी वायरल,

newsvoxindia

डीएम ने एसएसपी के साथ मिलकर किया फ्लैग मार्च  ,

newsvoxindia

Leave a Comment