News Vox India
शहर

डंपर ने ई रिक्शा में सामने से मारी टक्कर, ई रिक्शा चालक मौके पर ही मौत,

  • बच्चों और महिलाओं समेत सात घायल ,
    Advertisement
  • टोल बचाने के चक्कर में ओवरलोड देते हैं हादसों को दावत

मुमताज अली ,

बहेड़ी। कताई मिल रोड पर गाँव रजपुरा के निकट तेज रफ्तार डंपर ने ई रिक्शा सामने टक्कर मार दी। टक्कर से ई रिक्शा चला रहे चालक की मौके पर ही मौत हो गई जब उस में सवार मृतक के परिवार की तीन महिलाएं और चार बच्चे घायल हो गये। घायलों को इलाज के लिए आनन फानन एंबुलेंस के जरिये बरेली भिजवाया गया और मृतक का पंचनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया।

 

 

जानकारी के मुताबिक, गाँव सकरस निवासी लालता प्रसाद (55) किच्छा ( उत्तराखंड) के गाँव लालपुर में अपनी भांजी की शादी में शामिल होने टुकटुक में अपने परिजनों को बैठाकर जा रहे थे। कताई मिल रोड पर गाँव रजपुरा के निकट विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डंपर में सामने से टक्कर मार दी जिससे लालता प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई और बेटे प्रताप की पत्नी अनीता भाई अमर सिंह की पत्नी रेखा और एक रिश्तेदार महिला किरन गंभीर रूप से घायल हो गईं।इसके अलावा मृतक के पोते अभि (3 वर्ष) व आयुष (6 माह) के साथ रवि और एक और बच्चा मामूली रूप से घायल हो गये।

 

 

 

 

हादसा शुक्रवार शाम करीब पांच बजे हुआ। सूचना पा कर अपनी टीम के साथ कोतवाल प्रवीण कुमार सोलंकी भी मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त टुकटुक को साइड में कराकर घायलों को इलाज के लिए बरेली भिजवाया। हादसे के बाद छोड़ कर भागे डंपर को पुलिस ने कब्जे में लेकर चौकी पर खड़ा कर दिया। हादसे की खबर पाकर मृतक के परिवार की अन्य महिलाओं के साथ तमाम गाँव वाले भी सरकारी अस्पताल पहुँच गये। महिलाओं का रूदन लोगों का दिल दहला रहा था। दलित बिरादरी से ताल्लुक रखने वाले मृतक लालता प्रसाद मेहनत मजदूरी कर परिवार के भरण पोषण में मदद करते थे।

Related posts

उज्जवल भविष्य प्रदान करेगी मां स्कंदमाता -लगाएं इन वस्तुओं का भोग ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

भविष्य का बरेली : नाथ मंदिर कॉरिडोर को मेट्रो स्टेशन से भी कवर करने के कमिश्नर ने दिए निर्देश,

newsvoxindia

बिहार में कैसी शराबबंदी :  छपरा में जहरीली शराब पीने से अब तक  39 की मौत , सीएम नीतीश ने लोगों को शराब कांड के लिए बताया जिम्मेदार ,

newsvoxindia

Leave a Comment