News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

बाल कल्याण समिति का कर्मचारी 25 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार 

बरेली : एंटी करप्शन टीम ने बाल कल्याण समिति के  कर्मचारी को 25 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर आरोप है कि वह नाबालिग लड़की के पिता को डरा धमकाकर रूपए की मांग कर रहा था , जिसकी शिकायत पीड़ित द्वारा एंटी करप्सन की टीम से की गई थी। इसके बाद एंटी करप्शन टीम ने जाल बिछाते हुए आरोपी को रंगे हाथ 25 हजार की रिश्वत लेते हुए अयूब खां चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया।
एंटी करप्शन के मुताबिक  संतोष साहू ने अपनी नाबालिग बेटी का ब्याह किया था जिसकी बालिक होने में तीन माह उम्र कम थी।  इस मामले में  जांच बाल कल्याण समिति द्वारा की जा रही थी। टीम के मुताबिक  बाल कल्याण समिति के कर्मचारी सौरभ गंगवार व रिया ने संतोष साहू के घर जाकर धमकाया और कहा कि आप ने नाबालिग बेटी की शादी की है आप जेल जाओगे और अगर इससे बचना चाहते हो तो 25 का इंतजाम कर लो। वह आप का काम समिति के अध्यक्ष से भी आसानी से करा देगा ।
इस बीच संतोष साहू ने इसकी शिकायत एंटी करप्शन टीम से की। जिसके बाद संतोष साहू ने अयूब खां चौराहे पर 25 हज़ार रुपए चाइल्डलाइन कर्मचारी सौरभ गंगवार को दिये। मौके पर पहुंची एंटी करप्शन टीम ने  बाल कल्याण समिति के कर्मचारी  को रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।टीम थाना कोतवाली ले गई है, जहां उससे पूछताछ की जा रही है। टीम प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा लिखने की कार्रवाई हो रही है।

Related posts

शीशगढ़ थाना क्षेत्र में शव पेड़ से लटका मिला , परिजनों  ने जताया हत्या का शक ,

newsvoxindia

जीवन में अगर आप के साथ कोई गलत करता है तो भी उसे क्षमा करें : शिवानी बहन

newsvoxindia

मनोज हरित बरेली बार एसोसिएशन के अध्यक्ष बने , वादों से सबका जीता दिल, अब धरातल पर वादों को पूरा करने की रहेगी चुनौती,

newsvoxindia

Leave a Comment