News Vox India
शहर

शीशगढ़ थाना क्षेत्र में शव पेड़ से लटका मिला , परिजनों  ने जताया हत्या का शक ,

 

बरेली :  थाना शीशगढ़ क्षेत्र के गांव  जियानगला में एक युवक का शव आम के पेड़ से लटके हुए मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।  हालांकि  मृतक के परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे की हत्या प्रेमप्रसंग के चलते हुई है। परिजनों ने बताया कि सुनील (22 ) का पड़ोस के रहने वाली युवती से प्रेमप्रसंग था जिसके चलते तीन महीने पहले विवाद हुआ था जिसके चलते तीन महीने तक बोलचाल बंद रही थी।
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने घटना के बारे में दी जानकारी
बीते दिन सुनील ने एक व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ फोटो ऑडियो डाले थे , ऑडियो में सुनील अपने प्राणों की भीख मांग रहा था और यह कह रहा था जब प्रधान ने समझौता करा दिया तो उसे क्यों मार रहे हो। वही मृतक के पिता आशा राम ने पुलिस को अपनी तहरीर में बताया है कि उन्होंने अपने बेटे को घर में रात 11 बजे तक सोते हुए देखा था , पता नहीं वह रात को  कैसे बाग में पहुंचा उसके शक है रंजिश में लड़की के परिवार वालों ने सुनील के साथ मारपीट कर  मुहं में कपडा ठूंसा और पेड़ से लटकाकर जान से मार दिया। मृतक के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।
पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा 
एसपी मीडिया सेल से मिली जानकारी के मुताबिक एक युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  आहे की कार्रवाई पोस्टमार्टम के आधार पर की जाएगी।

Related posts

गुड न्यूज :केंद्र ने झंडा कानून में किया बदलाव ,अब दिन रात फहरा सकेंगे राष्ट्रीयध्वज,

newsvoxindia

Horoscope for August 21, 2022:वृषभ राशि में उच्च का चंद्रमा चमकाएगा किस्मत करें -भगवान सूर्य की पूजा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

नाले के विवाद में दबंगो ने घर में घुसकर युवक का सिर फोड़ा,चार पर रिपोर्ट दर्ज 

newsvoxindia

Leave a Comment