News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

भाजपा नेता आदित्य नारायण मिश्रा  सहित दो की सड़क हादसे में मौत ,प्रयागराज से शादी में शामिल होने गए थे देहरादून 

बरेली |भोजीपुरा थाना क्षेत्र के  नैनीताल हाईवे पर गुरुवार तड़के सुबह बड़ा  सड़क हादसा हो गया , जिसके चलते दो लोगों की मौत हो गई | बताया रहा है कि तेज रफ्तार टाटा सफारी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे के वक्त  कार  में सवार भाजपा नेता और ठेकेदार समेत दो की मौत हो गई। जबकि तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने सभी को निजी अस्पताल भेजा। जहां भाजपा नेता समेत उसके साथी को पुलिस ने मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक प्रयागराज के नैनी थाना क्षेत्र निवासी आदित्य नारायण मिश्रा मूल रूप से झूंसी थाना क्षेत्र के जमुनीपुर कोटवा गांव के रहने वाले हैं। वह प्रयागराज के नैनी में मकान बनवा कर परिवार के साथ रहे रहे थे। वह भाजपा नेता होने के साथ ही ठेकेदारी का काम करने के साथ ही संगम क्षेत्र स्थित बड़े हनुमान जी में उनका मिठाई का कारोबार भी था। मंगलवार को वह अपने एक मित्र के भाई की शादी में शामिल होने के लिए सफरारी कार से देहरादून गए थे।
उनके साथ उनका बेटा और दोस्त चुच्चू पाण्डेय निवासी नैनी और चुच्चू का बेटा व एक अन्य सफारी कार से देहरादून शादी में शामिल होकर गुरुवार तड़के लौट रहे थे। जैसे ही उनकी कार बरेली नैनीताल हाईवे पर स्थित भोजीपुरा थाना क्षेत्र में पहुंची तो कार की रफ्तार अनियंत्रित हो गई और वह डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में उनकी कार के परखच्चे उड़ गए। राहगीरों की सूचना पर पुलिस पहुंची और सभी घायलों को किसी तरह से कार से बाहर निकाल कर निजी मेडिकल कॉलेज भेजा। जहां डॉक्टरों ने आदित्य नारायण मिश्रा और उनके दोस्त चुच्चू पाण्डेय को मृत घोषित कर दिया। जबकि दोनों के बेटों समेत एक अन्य की हालत गंभीर बनी हुई है।
सभी बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी तो कोहराम मच गया। तड़के परिजन बरेली के लिए निकल गए हैँ। फिलहाल घटना की जानकारी जैसे ही नैनी स्थित लोगों को लगी तो उनके घर पर लोगों की भीड़ जुट गई। निजी अस्पताल से मिली जानाकरी के मुताबिक घायलों की हालत नाजुक देखते  हुए एक अन्य अस्पतालों में भर्ती कराया गया है |
एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि भोजीपुरा थाना क्षेत्र के दिल्ली लखनऊ राष्ट्रीय मार्ग पर एक इनोवा गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई थी , जिसमें पांच लोग घायल हो गए थे | वही इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई थी | मरने वालों में आदित्य नारायण मिश्रा, अशोक कुमार पांडेय है यह प्रयागराज के रहने वाले है | शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को दे दिए गए है | घायलों का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है |

Related posts

अस्पताल में मरीज को खाना देने  जा रहे लोगों को रोडवेज ने मारी टक्कर, दोनों की मौत, मचा हड़कंप,

newsvoxindia

मासिक बैठक में  जगजीवन प्रसाद को श्रद्धांजलि  दी गई 

newsvoxindia

बरेली में स्वरा भास्कर के रिस्पेशन का कार्ड हुआ वायरल, जानिए क्यों है खास कार्ड,

newsvoxindia

Leave a Comment