News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

पत्नी की हत्या कर फरार चल रहे पति समेत परिवार के 12 लोगो पर मुकदमा दर्ज

बरेली। 22 साल की एक विवाहिता की फरसे से काट कर हत्या कर दी गई। पुलिस का शक उसके पति पर गया। पति मौके से फरार है। वही सूचना में पहुंचे परिजनों ने जब महिला का शव कमरे में पड़ा देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।मामला थाना नवाबगंज क्षेत्र के जयनगर गांव में एक विवाहिता की बेरहमी से हत्या की गई।
Advertisement
जानकारी के अनुसार बहेड़ी क्षेत्र के रिछा निवासी जफर अली ने अपनी 22 वर्षीय बेटी फराह की शादी दो साल पहले नवाबगंज के जयनगर के रहने वाले मकसद अली से की थी। आरोप है कि मकसद शादी के बाद से ही अपनी पत्नी को कम दहेज के लिए ताने देता था और प्रताडि़त करता रहता था। परिजनों का आरोप है पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता रहता था।
बुधवार की दोपहर को भी दोनों के बीच विवाद हुआ था लेकिन शाम को घर में सन्नाटा पसरा था। पड़ोस के लोगों ने उत्सुकता वश सन्नाटे की वजह जानने के लिए फराह का हाल जानने की कोशिश की तो उन्हें बेड पर फराह का शव मिला। पास में ही खून से सना फरसा भी मिला। फराह की हत्या की सूचना पर उसके परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा भी पुलिस टीम के साथ जांच के लिए पहुंचे।
पुलिस ने मौके पर पहुंचने के बाद किसी को भी घर के भीतर नहीं जाने दिया। हालांकि, बताया जाता है कि घर में टूटी चूड़ियां पड़ी थीं। चप्पल दरवाजे पर थी और दीवारों पर भी खून लगा था। बिस्तर खून से सना हुआ था।
घर के हालात देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि फराह अपनी जान बचाने के लिए काफी जूझी और भागने के लिए पूरे घर में दौड़ी। जब वह पस्त होकर बिस्तर पर गिरी तो उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। फराह का पति मकसूद अली फरार है। वह चारपाई बेचने का काम करता था और अब उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा है। दोनों की कोई संतान नहीं थी।मकसद अली के पत्नी फराह के साथ खराब रिश्ते और परिजनों की तरफ से दहेज हत्या का आरोप लगाए जाने से पुलिस इस मामले की गहराई से छानबीन कर रही है।
परिजनों की मानें तो मकसूद ने फराह से दहेज में दो लाख रुपये और बुलट बाइक की मांग की थी और इसके लिए उसे मारता-पीटता था।शुक्रवार को विवाहिता के परिजनों ने नवाबगंज कोतवाली पहुंचकर विवाहिता के पति और उसके परिवार वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है साथ ही सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Related posts

फतेहगंज में 45 फिट के रावण का हुआ दहन ,

newsvoxindia

पुरुष योग प्रशिक्षक के आयुष मंत्रालय ने मांगे गए आवेदन

newsvoxindia

ब्रेकिंग : पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर की हत्या, पति घटना को अंजाम देकर हुआ फरार,

newsvoxindia

Leave a Comment