News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मासिक बैठक में  जगजीवन प्रसाद को श्रद्धांजलि  दी गई 

बरेली। समाजवादी पार्टी के पूर्व एम. एल. सी एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के  ओ. एस. डी रहें बाबू जगजीवन प्रसाद के कल हुए निधन पर आज मासिक बैठक में उनकी आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रखा तथा चित्र पर माल्यार्पण कर सपाइयों ने श्रद्धा सुमन अर्पित किये।मासिक बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत प्रत्येक सेक्टर में राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  के निर्देश पर चल रहीं पी. डी. ए पंचायतों की समीक्षा की गई तथा जिन सेक्टरों में अभी कार्यक्रम आयोजित नहीं हों सके हैं उन्हें प्राथमिकता के आधार पर आयोजित कर मतदाताओं को जागरूक करने के निर्देश दिए गए।

Advertisement

 

 

इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप ने कहा चुनाव में अब वमुश्किल 60 – 70 दिन ही बचें हैं इसलिए सभी पदाधिकारी, जोन प्रभारी, सेक्टर प्रभारी और बूथ प्रभारी अपनी – अपनी जिम्मेदारी को गंभीरता से निभाएं, यह चुनाव देश में तय करेगा कि लोकतंत्र बचेगा या नहीं, संविधान बचेगा या नहीं क्योंकि देश की सरकार की नियत और नीति में झोल हैं ये सरकार देश को तानाशाही की ओर ले जाना चाहती है।इसलिए हर सेक्टर में पार्टी की मजबूती पर ध्यान देना होगा।

 

 

बैठक को सम्बोधित करते हुए महानगर अध्यक्ष शमीम खाँ सुल्तानी ने कहा कि अन्याय, अत्याचार के खिलाफ, गरीबों, मज़लूमो को उनका हक़ दिलाने के लिए आज समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव मुखरता के साथ लड़ाई लड़ रहें हैं इसलिए उनके हाथों को मज़बूत करना हमारी और आपकी जिम्मेदारी हैं। हमें अपने वोटों को भी बचाना होगा क्योंकि इस सरकार के इरादे हमारे मज़बूत बूथों पर साज़िश कर वोटर लिस्ट में कई प्रकार की गड़बड़ी कर सकते हैं ,इसलिए हमारे बूथ प्रभारी अपने – अपने बूथों पर वोटर लिस्टों का सत्यापन जरूर कर लें।इसी कड़ी में पूर्व विधायक विजय   पाल सिंह ने कहा कि पी. डी. ए पंचायतों से मतदाताओं में जागरूकता आ रही हैं और मतदाता भाजपा सरकार से सवाल करने को तैयार बैठा हैं इस सरकार की चालाकी का जबाब वोटों के माध्यम से देगा।

बैठक में पूर्व महानगर अध्यक्ष कदीर अहमद, इंजिनियर अनीस अहमद खाँ, प्रदेश प्रवक्ता मोंटी शुक्ला व साज़िद रज़ा, प्रदेश सचिव कलीम उद्दीन, कोषाध्यक्ष अनिल जौहरी एवं सुरेन्द्र सोनकर, रविंंद्र यादव, जुल्फीकार अली बिट्टू ने प्रमुख रूप से विचार व्यक्त किए।बैठक में महासचिव पंडित दीपक शर्मा, उपाध्यक्ष गण रविंद्र यादव, तनवीर उल इस्लाम, संजीव यादव दंन्नू, मो. खालिद खाँ, दिनेश यादव, विजेंद्र यादव, नदीम अली, सचिव गणों में संजय वर्मा, मोहित सक्सेना, समयुन खान, राजेश यादव, अनुज बाल्मीकि, कमल साहू, नाज़िम कुरैशी तथा महिला सभा की पदाधिकारी गणों में सुनीता यादव, भारती चौहान, कमलेश परिहार, मीना शाक्य व महानगर अध्यक्षा रेहाना बी विधानसभा अध्यक्ष गणों में शहर से हसीब खान, कैंट से सोनू कश्यप, मीरगंज से सुरेश गंगवार, भोजीपुरा से टीकाराम कश्यप तथा फ्रंटल संगठन के अध्यक्ष गणों में अल्पसंख्यक सभा जिलाध्यक्ष असलम खान, अधिवक्ता सभा जिलाध्यक्ष श्यामवीर यादव, युवजन सभा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष गजेंद्र कुर्मी तथा नीरज गुप्ता, राजेश मौर्य, छेदा लाल लोधी, परवेज यार खां, इसराफिल खान, सरदार सुरेन्द्र भाटिया, जितेंद्र मुंडे, मोहसिन खान, सय्यद अख़लाक़ अली, अजय कुमार सिंह, संजीव कश्यप, मोहित भारद्वाज, पार्षद मो. शाकिर, पार्षद मो. आरिफ़ कुरैशी प्रमुख रूप से मौजूद रहें।मासिक बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शिवचरन कश्यप द्वारा व संचालन महासचिव पंडित दीपक शर्मा ने किया।

Related posts

धनु राशि में आज चंद्रमा करेगा समृद्धि प्रदान -मछलियों को खिलाएं आटे की गोलियां ,जानिए क्या कहते हैं सितारे

newsvoxindia

बाजार में सोने और चांदी का यह है भाव,

newsvoxindia

जन अधिकार पार्टी निकाय चुनाव लड़ेगी मजबूती से : बाबू सिंह कुशवाहा 

newsvoxindia

Leave a Comment