News Vox India
नेशनलमनोरंजनयूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

बरेली में स्वरा भास्कर के रिस्पेशन का कार्ड हुआ वायरल, जानिए क्यों है खास कार्ड,

बरेली। swara bhaskar: देश में अपनी एक्टिंग के दम पर अलग पहचान रखने वाली स्वरा भास्कर और उनके पति फहद अहमद (fahad ahmad) के दावत ए वलीमा (reception ) का कार्ड बरेली में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बेहद आकर्षक है। यह नारंगी कलर के साथ क्रीम शेड में है।

Advertisement

 

कार्ड में खूबसूरत नारे लिखे है , जिसमें एक नारा इंक़लाब ज़िन्दाबाद, दरसल यह हिन्दुस्तानी भाषा का नारा है, जिसका अर्थ है ‘क्रांति की जय हो’। इस नारे को भगत सिंह और उनके क्रांतिकारी साथियों ने दिल्ली की असेंबली में 8 अप्रेल 1929 को एक आवाज़ी बम फोड़ते वक़्त बुलंद किया था। यह नारा मशहूर शायर हसरत मोहानी ने एक जलसे में, आज़ादी-ए-कामिल की बात करते हुए दिया था। वही एक नारा है हम सब एक है , जिसके द्वारा यह बताने की कोशिश की गई है अलग अलग भाषाओं और धर्म के होने के बावजूद हम सब भारतीय है।

 

 

इसके साथ कार्ड में माया नगरी मुम्बई की झलक दिखाने के साथ एक प्रेमी जोड़ा दिखाई दे रहा है । जिससे शायद यह बताने की कोशिश की गई कि मुम्बई स्वरा और फहद अहमद के लिए कितना खास है। कुल मिलाकर इस स्टोरी बोर्ड में दूल्हा दुल्हन के साथ एक बिल्ली भी बैठी दिखाई दे रही है जिनको ध्यान में रखकर पूरे कार्ड की कहानी को डिजाइन किया गया है।

 

वायरल फोटो

कार्ड में स्वरा और फहद के तरफ से शानदार मेसेज भी लिखा है जो इस प्रकार है । “कभी-कभी आप किसी ऐसी चीज़ के लिए दूर-दूर तक खोज करते हैं जो आपके ठीक बगल में थी हम प्यार की तलाश कर रहे थे, लेकिन पहले दोस्ती मिली यह एक नागरिक विरोध से शुरू हुआ (लेकिन निश्चित रूप से!) हम में से प्रत्येक ने कारण के पीछे व्यक्ति की खोज की। अँधेरे के समय में, हमने प्रकाश पाया और एक दूसरे को नई आँखों से देखने लगे। नफ़रत के ज़माने में हमने प्यार पाया। हाँ चिंता और अनिश्चितता और भय था। लेकिन विश्वास भी है।”

 

दा ग्रांड निर्माण में होगा दावत ए वलीमा

स्वरा भास्कर और फहद का निकाह 16 मार्च को दिल्ली में होगा । उसके बाद ठीक 3 दिन बाद यानि 19 मार्च को बरेली के ग्रांड निर्माणा होटल नैनीताल रोड़ पर दावत ए वलीमा होगा, जिसमें बरेली सहित कई शहर के नामचीन लोग शिरकत करेंगे। बताया यह भी जा रहा है कि मुम्बई से आये कई बड़े कलाकार भी दावत ए वलीमा में शामिल होकर नवदंपति को अपना आशीर्वाद देंगे।

 

पिता की ओर से दिया गया है इनविटेशन

स्वरा भास्कर के ससुर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता है। वह कभी पूर्व सीएम एनडी तिवारी के सबसे खास लोगों में माने जाते थे। इनविटेशन कार्ड में फहद अहमद की मां कैसर जहाँ और उनके वालिद ज़िरार अहमद ने अपने बेटे और बहू की दावत-ए-वलीमा के अवसर पर नव दंपति को आशीर्वाद देने के लिए अपने नजदीकियों को आमंत्रित किया है।

Related posts

शिक्षक ने किशोर के साथ किया कुकर्म , पुलिस ने आरोपी को दिखाया जेल का रास्ता,

newsvoxindia

 काली देवी मंदिर में  22 जनवरी को  श्री राम दरबार की प्राण प्रतिष्ठा, भक्तों ने शुरू की तैयारी

newsvoxindia

जिला निर्वाचन अधिकारी ने पोलिंग पार्टियों के  संबंध में दिए आवश्यक निर्देश 

newsvoxindia

Leave a Comment