News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़

परिवारवाद के शिकंजे में फंसी पार्टियां खुद को इस बीमारी से मुक्त करें तभी लोकतंत्र मजबूत होगा: PM मोदी

राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज दोपहर में मिलन केंद्र परौंख गांव, कानपुर देहात का दौरा किया. केंद्र राष्ट्रपति का पैतृक घर है जिसे सार्वजनिक उपयोग के लिए दान कर दिया गया था और एक सामुदायिक केंद्र में परिवर्तित किया गया है.

इस मौके पर पीएम मोदी ने कानपुर के परौंख गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि महात्मा गांधी भारत की आज़ादी को भारत के गाँव से जोड़कर देखते थे. भारत का गाँव यानी जहां आध्यात्म भी हो, आदर्श भी हो. भारत का गाँव यानी जहां परम्पराएँ भी हों और प्रगतिशीलता भी हो. भारत का गाँव यानी जहां संस्कार भी हो, सहकार भी हो. जहां ममता भी हो और समता भी हो.

इस मौके पर पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरी किसी राजनीतिक दल से या किसी व्यक्ति से कोई व्यक्तिगत नाराजगी नहीं है. मैं तो चाहता हूं कि देश में एक मजबूत विपक्ष हो, लोकतंत्र को समर्पित राजनीतिक पार्टियां हों. मैं तो चाहता हूं कि परिवारवाद के शिकंजे में फंसी पार्टियां खुद को इस बीमारी से मुक्त करें, खुद अपना इलाज करें. तभी भारत का लोकतंत्र मजबूत होगा और देश के युवाओं को राजनीति में आने का ज्यादा से ज्यादा अवसर मिलेगा.

Related posts

हाफिजगंज में 12 साल की बच्ची की हत्या, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी,

newsvoxindia

शादी का कार्ड बांटकर वापस आ दो युवकों की मौत,

newsvoxindia

भोजीपुरा में किसान की चाकू से गोदकर हत्या , एसपी क्राइम मौके पर। 

newsvoxindia

Leave a Comment