News Vox India
नेशनलबाजारयूपी टॉप न्यूज़

शादी का कार्ड बांटकर वापस आ दो युवकों की मौत,

 9 दिसंबर को युवक को बनना था दूल्हा

Advertisement

बरेली :शादी की तैयारियां मातम में बदल गईं ख़ुद की शादी का कार्ड बांटकर लौट रहें युवक की सड़क हादसे में मौत हो गईं। जबकि दूसरा भाई गंभीर रूप से घायल हुआ था।मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अवस्था में युवक समेत उसके भाई को निजी अस्पताल भेजा। डाक्टरों ने जांच के बाद एक युवक कों मृत घोषित कर दिया। जबकि दूसरे युवक की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई।

 

अलीगंज थाना क्षेत्र के गैनी निवासी संदीप (29) रूम सिंह शाही के लालपुर प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक थे।अपनें अपने फुफेरे भाई थाना शाही के कुल्छा निवासी प्रीतम (20) पुत्र हर स्वरूप के साथ दावत देकर शाही लौट रहे थे।बीती रात फतेहगंज पश्चिमी क्षेत्र के माधौपुर रेलवे क्रासिंग के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक कों टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक बाइक समेत गड्डे में जा गिरे। सूचना पर पहुंची पुलिस नें दोनों युवकों को निजी अस्पताल भेजा इस बीच संदीप ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि प्रीतम की सुबह इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम हाउस पर दोनों युवकों के परिजन जमा हो गए थे।

 

संदीप के चाचा राजवीर आंखों में आंसू लिये कहते हैं भतीजे संदीप की शादी 9 दिसंबर की थी। दोनों भाई शादी की दावत देने के लिये निकले थे। देर रात उनके पास फोन आया कि आपके बेटों का एक्सीडेंट हो गया और उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है।
[26/11, 12:06 pm] Muneeb Zaidi Repoter: मृतक प्रीतम

Related posts

‌ आज उच्चतम फल की प्राप्ति कराएगा उच्च का चंद्रमा ,जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

शाही में महिला  की हत्या करके शव को जलाया !

newsvoxindia

आमआदमी का हक़ छीनना देशद्रोह : वरुण गांधी 

newsvoxindia

Leave a Comment