News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

हाफिजगंज में 12 साल की बच्ची की हत्या, पुलिस हत्यारे की तलाश में जुटी,

बरेली। नवाबगंज तहसील के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के गांव लाडपुर गौटिया में 12 साल की बच्ची का शव घर में फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया । बताया गया कि घटना के वक्त घर में कोई परिजन नहीं था। जब परिजन घर पर वापस आये तो घटना का पता चला। इसी दौरान चीख पुकार सुनकर पड़ोसी भी घटना स्थल पर पहुंच गए । घटना की पुलिस को सूचना दी गई। मामले की जानकारी होते ही आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

Advertisement

 

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने घटनास्थल का निरीक्षण किया । लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। हाफिजगंज थाना क्षेत्र  के गांव लाड़पुर गौटिया निवासी धर्मेंद्र कुमार एक किसान हैं।  उनकी पत्नी कमलेश हैं। 12 साल की बेटी रिद्धिमा गंगवार बाबा बधावा सिंह विद्या मंदिर राजघाट में कक्षा पांच की छात्रा थी। शुक्रवार दोपहर 3 बजे रिद्धिमा स्कूल से लौटी थी। धर्मेंद्र बेटी को घर पर अकेला छोड़कर पत्नी कमलेश को लेकर लांवाखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र गए थे। जिसके बाद शाम को पति पत्नी घर लौटे। देखा तो कमरे का मेन दरवाजा खुला था। लड़की का शव चौखट के पास एक कुंदे पर लटका था।  पुलिस ने पंचनामा भर शव पीएम के लिए भेज दिया।

 

 

लड़की की मां कमलेश ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि मेरा बेटा बेटा पवन पंतनगर में नौकरी करता है। छोटी बेटी थी। पवन ने अपने ही गांव की लड़की काजल से कुछ समय पहले लव मैरिज की थी। लड़की के भाई पवन और पत्नी काजल की एक ही बिरादरी है। दोनों के घर में करीब 300 मीटर का फासला है। जिसके बाद पवन अपनी पत्नी के साथ पंतनगर में किराए पर रहने लगा। बेटी रिद्धिमा अपनी मां पिता के साथ रह रही थी।

 

एसपी देहात मुकेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। लड़की की मां कमलेश की तरफ से गंगादेव और उसके परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।एसपी देहात ने यह भी बताया कि लड़की की मां और पिता ने अपने बेटे को बेदखल कर दिया था।

 

 

यह बात बेटे पवन के ससुरालियों को बुरी लगती थी। मां और पिता बेटे की लव मैरिज से खुश नहीं थे। जबकि लड़की वाले कहते थे कि जमीन, घर और पैसों में बेटे का ही हिस्सा है। संपत्ति के लालच में ही मां और पिता ने बेटे के ससुरालियों पर हत्या का आरोप लगाया है।

Related posts

इंस्पेक्टर शीशगढ़ ने पुलिस बल के साथ कस्वे में निकाला फ्लैग मार्च

newsvoxindia

डीएम बरेली ने मतदेय स्थलों पर बीएलओ की उपस्थिति को जांचा ,

newsvoxindia

प्लाईवुड कंपनी के कर्मचारी से बाइक सवारों ने की 6 लाख की लूट , पुलिस घटना के खुलासे में जुटी ,

newsvoxindia

Leave a Comment