News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़शहर

गंगा दशहरे पर अलग अलग दो घटनाओं में 5 श्रद्धालुओं की मौत,

 

राजकुमार,

बरेली। बरेली में आज का दिन हादसे का दिन साबित हुआ है। अलग अलग दो थाना क्षेत्रों में डूबने से पांच बच्चों की मौत होने की खबर है। सूचना के मुताबिक घटना स्थल से पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

 

 

पहली घटना भमोरा थाना क्षेत्र में हुई है जहां रामगंगा के मुड़किया घाट पर दशहरा मेले पर स्नान करने के पहुंचे चार बच्चे गहरे पानी में डूब गए। इनमें से गौसगंज निवासी अनुज और उसके चचेरे भाई अरविंद की मौत हो गई। साथ ही कीरतपुर गांव निवासी छोटू की भी डूबने से मौत हो गई। जबकि एक किशोर को स्थनीय गौतखोरों ने बचा लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस नेशवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है। वही
थानाध्यक्ष भमोरा ने मीडिया को बताया कि 4 बच्चे डूबे हैं यह चौकी बलिया के पास गांव गोद गंज के है जिसमें 4 में 3 बच्चों की मौत हो गई है।

 

जबकि अरविंद (14 )अनुज (15) छोटू (10 )की मौत होने के साथ घटना में सुमित घायल हुआ है।वही दूसरी घटना सिरौली थाना क्षेत्र के शिवपुरी घाट की है जहां गंगा स्नान के लिए गये दो श्रद्धालुओं की मौत होने की खबर है।एसपी ग्रामीण राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि दोनों थाना क्षेत्रों में हुई घटना में पांच बच्चों की मौत हुई है। पुलिस घटना के संबंध में पीड़ित परिवारों से बातचीत करके अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related posts

वृद्धि योग में गणेश जी को चढ़ाएं दुर्वा और लगाएं आंवले का भोग, हर कामना होगी परिपुर्ण, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

आरएसएस ने होली मिलाप कार्यक्रम का किया आयोजन

newsvoxindia

कुतुबखाना ओवरब्रिज के नीचे दुकान लगाने को लेकर फड़ वाले और व्यापारी आये आमने सामने,

newsvoxindia

Leave a Comment