News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

मौलाना की गिरफ्तारी देने के एलान के बाद पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ में ,

बरेली : आईएमसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  तौकीर रजा और उनके समर्थकों द्वारा जुमे को गिरफ्तारी के एलान के बाद से पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड़ पर आ गया हैं। मौलाना ने दो दिन पहले अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए सरकार पर मुस्लिम विरोधी का आरोप लगाते हुए  कहा था कि ज्ञानवापी को किसी भी तरह हम छोड़ने वाले नहीं हैं।  हमे अपने आप को गिरफ्तार कराना है। इसकी शुरुआत वह  बरेली से करने जा रहे है । उन्होंने तल्खी दिखाते हुए यह भी कहा कि  पूरे हिंदुस्तान में कानून का राज स्थापित नहीं रहा, दूसरे देशों में और मुल्कों में हमारे देश के कानून की मजाक उड़ाई जा रही है।

Advertisement

 

 

 

शुक्रवार को मौलाना ने जुमे की नमाज़ के बाद अपने साथियों के साथ इस्लामियां के मैदान में गिरफ्तारी का ऐलान किया था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और पुलिस प्रशासन ने इस्लामियां प्रबंध समिति को भी नोटिस दिया।जिसमें कहा गया कि मौलाना ने अपने कार्यक्रम के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली हैं। पुलिस प्रशासन ने किसी भी प्रकार की इकट्ठा होने की व कार्यक्रम करने की कोई अनुमति नहीं दी हैं।इसलिए इस्लामिया ग्राउंड की परमिशन न दी जाए।

 

 

आईएमसी मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी का कहना है मौलाना अभी दिल्ली में मुस्लिम रहनुमाओं के साथ व्यस्त हैं बाक़ी तय कार्यक्रम के अनुसार जैसा मौलाना ने कहा हैं हम लोग गिरफ्तारी देने को तैयार है। वही पर्चे वायरल होने के बारे में कहा कि आईएमसी की तरफ से कोई पर्चा वायरल नहीं किया गया है। पर्चा वायरल करने वाला मौलाना का कोई समर्थक हो सकता है।

 

 

एसपी सिटी राहुल भाटी के मुताबिक मीडिया को बताया है  कि बीती रात ट्विटर पर दो समुदाय के बीच तनाव पैदा करने वाला एक पर्चा वायरल हुआ , पर्चा पर आईएमसी लिखा गया था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बाकी 9 फरवरी को कार्यक्रम का  आह्वान करने वाले 25 से 30 लोगों को खिलाफ नोटिस दिया गया है। शहर में किसी भी तरह का लॉ इन ऑर्डर बिगाड़ने नहीं दिया जाएगा। शहर का वातावरण खराब होता है तो ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

केवट की चली नाव, निषादराज ने किया राम का स्वागत,

newsvoxindia

अनमोल के पिता ने टीचरों पर लगाया धमकाने का आरोप, दी तहरीर, जांच शुरू,

newsvoxindia

राहुल गांधी की फर्जी क्लिप चलाने के मामले में संपादक की याचिका पर सुनवाई करेगा SC,

newsvoxindia

Leave a Comment