News Vox India
खेती किसानीशहर

नवाबगंज में सम्पूर्ण समाधान दिवस हुआ सम्पन्न,75 शिकायतों में 05 का मौके पर हुआ निपटारा,

 

बरेली। जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी की अध्यक्षता में आज जनपद बरेली की तहसील नवाबगंज के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 75 शिकायतें प्राप्त हुई, मौके पर 05 शिकायतों का निस्तारण किया गया।

Advertisement

 

 

जिलाधिकारी ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में आये शिकायतकर्ताओं की शिकायतों को सुना और सम्बंधित अधिकारियों को निर्देश दिये कि जो भी सम्पूर्ण समाधान में शिकायतें प्राप्त हो रही हैं उनका निस्तारण समयान्तर्गत किया जाये। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि जिस शिकायत का निस्तारण किया जाए, उस निस्तारण से संबंधित शिकायतकर्ता संतुष्ट है या नहीं। इसकी जानकारी भी ली जाए।

 

 

सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायतकर्ता श्रीमती कैलाशा देवी पत्नी श्री मुन्नीलाल निवासी नवाबगंज ने बताया कि वृद्धावस्था पेंशन का ऑनलाइन आवेदन किया था जिसका लाभ अभी तक नहीं मिल पा रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने तहसीलदार नवाबगंज को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। एक अन्य शिकायतकर्ता श्री राजकुमार निवासी नवाबगंज ने बताया कि उनके गांव में कोई भी ट्रांसफार्मर नहीं लगा है जिसके कारण बिजली की समस्या होती है। जिस पर जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग को शीघ्र ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिये।

 

 

एक अन्य शिकायतकर्ता अवतार पुत्र श्री अशरफ ने बताया कि प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना में आवेदन किया था परन्तु उन्हें अभी तक उसका लाभ नहीं मिल रहा है। जिस पर जिलाधिकारी ने पीओ डूडा को निर्देश दिये कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर आवश्यक कार्यवाही कर प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना का लाभ शीघ्र दिलाया जाये।
सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री घुले सुशील चंद्रभान, उप जिलाधिकारी नवाबगंज श्री राजेश चंद्र, तहसीलदार नवाबगंज सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

सोनू सागर हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा , पत्नी सहित चार गिरफ्तार। 

newsvoxindia

समाजवादी छात्र सभा ने विवि में चल रही अनियमितताओं को लेकर किया प्रदर्शन 

newsvoxindia

कनेक्शन न होने पर जिले के अधिकारी से शिकायत,

newsvoxindia

Leave a Comment