News Vox India
मनोरंजन

बॉलीवुड में काम पाने के लिए इस एक्ट्रेस को चुकानी पड़ी भारी कीमत,

बॉलीवुड में जॉब पाना कोई आसान काम नहीं है. इंडस्ट्री में काम पाने के लिए बड़े-बड़े सितारे भी खूब पापड़ बेल चुके हैं. एक समय था जब बॉलीवुड में काम पाने के लिए अभिनेताओं को निर्देशकों और निर्माताओं की मांगों को पूरा करना पड़ता था. आज हम आपको बीते दिनों की एक ऐसी अदाकारा के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें बॉलीवुड में एंट्री पाने के लिए काफी कुछ झेलना पड़ा है.
हम बात कर रहे हैं अदाकारा रीना रॉय की, जो अपने समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं. एक समय था जब रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के लव अफेयर की चर्चा चारों तरफ होती थी. बोला जाता है कि शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय लंबे समय से रिलेशनशिप में थे. हालांकि दोनों का प्यार विवाह के मुकाम तक नहीं पहुंचा.
दरअसल उस समय शत्रुघ्न सिन्हा पहले से शादीशुदा थे और अपनी पहली पत्नी को छोड़ना नहीं चाहते थे. यह भी बोला जाता है कि अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम की बेटी नहीं बल्कि शत्रुघ्न और रीना रॉय की बेटी हैं. सोनाक्षी ने जब दबंग में एंट्री की तो लोगों ने उन्हें रीना रॉय की कॉपी कहा. यह प्रश्न रीना रॉय से भी एक इवेंट के दौरान पूछा गया था, जिसके उत्तर में रीना ने बोला कि ये सब बकवास है और सोनाक्षी अपनी मां पूनम जैसी हैं.
आपको बता दें कि रीना रॉय ने 1972 में फिल्म नीड से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बॉलीवुड में रीना का कोई गॉड फादर नहीं था, जिसके चलते उन्हें बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी कुछ सहना पड़ा. उस दौरान रीना जॉब की तलाश में थी और निर्देशक को उसकी बेबसी का एहसास हुआ. जिसके बाद डायरेक्टर ने फिल्म ऑफर करने से पहले उनके सामने एक शर्त रखी थी कि उन्हें फिल्म में इंटीमेट सीन करने होंगे.
उस समय रीना समझ चुकी थीं कि बॉलीवुड में काम पाना इतना आसान नहीं है. इसलिए उन्होंने डायरेक्टर की शर्त मान ली. इस फिल्म में डैनी डेन्जोंगपा के अतिरिक्त रीना ने अन्य सितारों के साथ भी इंटीमेट सीन दिए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, लेकिन रीना सुर्खियों में आ गईं.
इसके बाद रीना को 1973 में फिल्म जैसा को तैसा में जितेंद्र के साथ काम करने का मौका मिला. यह फिल्म उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई. इसके बाद 1976 में रीना ने नागिन और कालीचरण फिल्में कीं, जो काफी सफल रहीं.

Related posts

पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ने के बाद काम मिलने में दिक्कत हो रही है: सनी लियोन

newsvoxindia

तीन साल बाद मुंबई आईं प्रियंका चोपड़ा , शेयर किया वीडियो,

newsvoxindia

बरेली में स्वरा भास्कर के रिस्पेशन का कार्ड हुआ वायरल, जानिए क्यों है खास कार्ड,

newsvoxindia

Leave a Comment