News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

डिप्टी सीएम के काफिले में चल रही सीओ – स्कॉट की गाड़ियां आपस में टकराई , बचा हादसा

 

कमलेश शर्मा 
शाहजहांपुर में  शनिवार देरशाम डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले से पुलिस गाड़ी टकराई गई । गनीमत यह रही हादसे में बड़ा नुकसान नहीं हुआ पर सीओ समेत आंशिक रूप से  पांच पुलिसकर्मी घायल  हो गए । घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना के बाद काफिले को  लखनऊ के लिए  रवाना कर दिया गया है। सूत्रों की माने तो काफिले की कुछ  गाड़ियां भी क्षतिग्रस्त हुई है। दरअसल डिप्टी सीएम बृजेश पाठक रामपुर से लखनऊ के लिए जा रहे थे। इसी बीच थाना कटरा क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर उनका काफिला तेज गति से गुजर रहा था ।

 

 

 

ब्रेकर आ जाने की वजह से काफिले की सबसे आगे चल रही गाड़ी ने इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए। जिसके चलते कई गाड़ियां आपस में टकरा गई । जिसके बाद पीछे चल रही सीओ वीएसबी कुमार, हेड कांस्टेबल नरेश कुमार, सिपाही अतुल कुमार, विशाल और राम कुमार घायल हो गए। हालांकि घटना के बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के काफिले को आगे की तरफ रवाना कर दिया गया है। काफिले से टकराने के बाद घायल हुए सीओ और पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

 

 

एसपी एस आनंद  कि डिप्टी सीएम बृजेश पाठक शाहजहांपुर से होते हुए लखनऊ की ओर जा रहे थे।  इसी दौरान थाना कटरा और तिलहर के बीच ड्यूटी में तैनात सीओ तिलहर और स्कॉट की गाड़ी आपस में टकराई , कारण नरेश गौतम नाम के कांस्टेबल के हाथ में  फैक्चर हो गया। सीओ तिलहर के कोई इंजरी नहीं है।  नरेश का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Related posts

गुजरात में नई सरकार की तैयारी, ये संभवित नाम मंत्री मंडल में हो सकते है शामिल ,

newsvoxindia

नशा मुक्ति केंद्र का मैनेजर निकला वाहन चोरों का मास्टरमाइंड , तीन आरोपी गिरफ्तार

newsvoxindia

घर खाली कराने के लिए जेठानी ने देवरानी की कर दी पिटाई , पीड़िता ने मामले की पुलिस से की शिकायत

newsvoxindia

Leave a Comment