News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

ओवैसी पसमांदा समाज को लटकाने और भटकने का काम करते है : आतिफ रशीद

 

प्रवीण कुमार ,

Advertisement

बरेली : प्रदेश में निकाय चुनाव के नजदीक आते ही मुस्लिमों को एक मंच पर लाने का काम शरू हो गया है, जहाँ एक ओर माना जाता है कि मुस्लिम भाजपा से दूर है तो वही आज  राष्ट्रीय मुस्लिम पसमांदा समाज का बरेली में सम्मेलन किया है, इस सम्मेलन के माध्यम से पसमांदा समाज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया  । पसमांदा समाज  का इस तरह का आयोजन बरेली में पहली बार हुआ है, इसमे काफ़ी संख्या में पसमांदा मुस्लिम समाज  के लोग शामिल हुए ।

 

 

 

पसमांदा समाज के  राष्ट्रीय अध्यक्ष आतिफ रशीद ने  मीडिया से बातचीत करते हुए ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा कि 1947 से इस देश के पसमांदा मुसलमानों को अल्पसंख्यक के बाद बहुसंख्यक बाद की राजनीति में घोट कर रखा गया है और पसमांदा समाज के लोगों को वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया गया।  राष्ट्रीय अध्यक्ष आतिश राशिद ने यह भी कहा कि ओवैसी हमेशा से पसमांदा समाज मुसलमानों के मुद्दों को अटकाने और लटकाने और भटकाने का काम करते है।

 

 

पीएम मोदी ने आज हमारे मुद्दों को सुलझाने की दिशा में कदम बढ़ाया है ओवैसी मोदी के इस कदम को राजनीतिक ढंग देकर और मजहबी रंग देकर अटका ना लटकाना और भटकाने का काम करना चाहते हैं मगर अब पसमांदा समाज के लोग अब जागरूक हो गए हैं.  लटकने अटकने और भटकने की दिशा में नहीं बल्कि पीएम मोदी के नेतृत्व में सबके साथ और सब के विकास को आगे बढ़ाया गया है और इसी को आगे भी जारी रखा जाएगा। पसमांदा समाज के कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री धर्मपाल , कैंट विधायक संजीव अग्रवाल , नवाबगंज विधायक एमपी आर्य  के साथ पसमांदा समाज के तमाम लोग मौजूद रहे।

Related posts

युवती को ट्रेन के आगे धक्का देने वाला युवक गिरफ्तार, नाबालिग के परिवार के युवक पर यह है आरोप,

newsvoxindia

अखिलेश को बनाया सुल्तान , आसिम को भी राजा बना दो : आजम खान  

newsvoxindia

रामपुर के चुनावी रंग : सपा के बागी नेता मशकूर अहमद मुन्ना धरने पर बैठे,

newsvoxindia

Leave a Comment