News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहर

आजादी के अमृत महोत्सव पर इंस्पेक्टर ने देशभक्ति का  छेड़ा ऐसा तराना , की सब वाह वाह कह बैठे ,

संगीत की सभी विधाओं में एक्सपर्ट है एसएचओ राकेश कुमार,
मुजस्सिम खान ,
रामपुर प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने की जिम्मेदारी यूपी पुलिस की है और अपने घर परिवार से कोसों दूर रहने के बाद भी यह वर्दीधारी पुलिसकर्मी अपने फर्ज को अंजाम देते हैं वीआईपी ड्यूटी से लेकर अपराधियों की धरपकड़ तक के कार्यों को हर समय अंजाम देते हैं कुछ जगहों पर मानसिक और शारीरिक थकान भी महसूस करते हैं बावजूद इसके अगर कोई पुलिस वाला संगीत और गायन क्षेत्र में महारथ रखता हो तो यह बात जरूर बड़ी दिलचस्प होगी। कुछ इसी तरह का नजारा भोट थाने में देखने को मिला जब एसएचओ राकेश कुमार ने आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर एक संगीतज्ञ की भूमिका अदा करते हुए पियानो बजा ढोलक बजाई और देश भक्ति गीत की धुन निकाली तो हर कोई झूम उठा।
रामपुर के भोट थाने में तैनात एसएचओ राकेश कुमार को संगीत कला से बेहद लगाव है और लगभग तीन दशक से वह अपनी ड्यूटी के साथ ही कुछ समय संगीत के रियाज लिए भी निकाल ही लेते हैं हालांकि यह बात अलग है कि कानून व्यवस्था की रीढ़ यानी थाने की एसएचओ होने के नाते उनके इस रियाज का समय निर्धारित नहीं है फिर भी वह अपने फन को बरकरार बनाए हुए हैं।
एसएचओ राकेश कुमार  पत्रकारों को बताया कि उन्हें संगीत से बेहद लगाव है।  वह अपने शौक  को कायम रखने के लिए  थोड़ा समय  रियाज के लिए जरूर निकाल लेते है।

Related posts

स्पेशल स्टोरी : मीरगंज एसडीएम फरियादी को जमीन पर बैठाने के चलते डीएम ने की कार्रवाई , यह है खबर का सच !

newsvoxindia

एस0एस0 कॉलेज में महेंदी प्रतियोगिता का हुआ आयोजन ,

newsvoxindia

बाबर क्या बन पाएंगे इमरान खान , 30 साल बाद इंग्लैण्ड को हराकर पाक जीतेगा टी20 विश्व कप !

newsvoxindia

Leave a Comment