News Vox India
शहर

कांवड़िये को पिकअप ने मारी टक्कर , आक्रोशित कांवड़ियों ने हाइवे को किया जाम,

बरेली । मीरगंज : हरिद्वार से कांवड़ लेकर लौट रहे कांवड़ियों को बरेली के मीरगंज थाना क्षेत्र में एक पिकअप ने मारी टक्कर मार दी। इसके बाद हंगामा करते हुए कांवड़ियों ने हाइवे पर जाम लगा दिया। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने।इसके बाद सूचना पर एसडीएम उदित पंवार, तहसीलदार प्रज्ञा सिंह, सीओ हर्ष मोदी ने पहुंचकर कावड़ियों को समझा बुझाकार जाम खुलवाया। दरअसल, मीरगंज थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर आज दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हरिद्वार से जल लेकर आ रहे कावड़ियों को एक पिकअप ने जोरदार टक्कर मार दी।

Advertisement

 

 

जिसमें एक कांवड़िया घायल हो गया। इससे गुस्साए कावड़ियों ने हाइवे को जाम कर दिया। वहीं इसकी सूचना पर थाने में हड़कंप मच मच गया। करीब एक घंटे तक कावड़ियों ने रोड को जाम रखा।जिसके बाद सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने बमुश्किल जाम को खुलवाया और राष्ट्रीय राजमार्ग चालू करवाया। इस दौरान घायल कांवड़िए के चाचा की ओर से इस मामले में मीरगंज पुलिस में लिखित तहरीर दी गई है।

 

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करके पिकअप चालक को हिरासत में ले लिया है। वहीं परिजनों ने घायल को सीएचसी मीरगंज में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। आपको बता दें कि स्थानीय थाना क्षेत्र के समसपुर के तातारपुर मजरा से करीब 36 कावड़ियों का एक जत्था दोपहर के समय जल लेकर हरिद्वार से मीरगंज आ रहा था।

 

इस दौरान कांवड़िया अर्जुन रोड क्रॉस कर रहा था। तभी दूसरी लेन पर पीछे से आ रही पिकअप ने उसे टक्कर मार दी। जिससे अर्जुन बुरी तरह घायल हो गया। वहीं इस हादसे के बाद कांवड़िया ने हाइवे जाम कर हंगामा किया। मीरगंज के एसडीएम उदित पंवार ने बताया कि हाइवे जाम करने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंचकर कांवड़ियों से बात करके जाम खुलवाया। और  पुलिस ने पिकअप चालक को गाड़ी सहित पकड़ लिया है।

Related posts

अज्ञात महिला के शव के शिनाख्त के लिए जुटी पुलिस की 7 टीमें ,पुलिस ने जनता से सूचना देने को कहा,

newsvoxindia

क्रिकेट टूर्नामेंट  के  सेमीफाइनल में पहुंची  डीपीएस- मिशन एकेडमी की टीम 

newsvoxindia

एक व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत 

newsvoxindia

Leave a Comment