News Vox India
शहर

अज्ञात महिला के शव के शिनाख्त के लिए जुटी पुलिस की 7 टीमें ,पुलिस ने जनता से सूचना देने को कहा,

बरेली। फतेहगंज पश्चिमी थाना क्षेत्र में बीते एक महिला का अर्धनंगन अवस्था में शव मिला था। पुलिस ने महिला के शव की शिनाख्त कराने की कोशिश भी की थी पर सफल नहीं हो सकी थी। हालांकि पुलिस ने महिला से जुड़ी जानकारी जुटाने के लिए अपनी मशक्कत शुरू कर दी है। पुलिस ने महिला से जुड़ी जानकारी प्राप्त करने के लिए जानकारी सार्वजनिक भी की है ताकि महिला के परिवार के बारे में कोई सुराग मिल सके।

Advertisement

 

मृतिका के हाथ पर लिखा जगदीश भाई और शांति देवी बहन

फतेहगंज से बरामद डैड बॉडी के  हाथ पर जगदीश भाईसाहब) व शान्ति देवी  बहन  जी) लिखा हुआ है।  स्थानीय रिपोर्टर के मुताबिक महिला के पैर में पाए जेब भी पड़ी हुई है , इससे  यह भी संकेत मिल रहे है कि महिला की हत्या लूटपाट के मकसद से नहीं हुई है। पुलिस ने आसपास के थानों से भी महिला की गुमशुदगी की भी जानकारी जुटाई लेकिन इस तरह का कोई मामला नहीं पाया गया।

 


महिला से जुड़े खुलासे के बनाई गई 7 टीमें

मीरगंज सीओ हर्ष मोदी व थाना प्रभारी मनोज कुमार क्राइम इंस्पेक्टर अनिल कुमार के साथ मिलकर 7 पुलिस टीम बनाई जिसमें एक टीम मिलक रामपुर की ओर व दूसरी टीम आंवला की ओर इसी के साथ पांच पुलिस टीम थाना फतेहगंज पश्चिमी थाना शाही थाना मीरगंज क्षेत्र के आसपास के दर्जनों गांवों में लोगों को दिखाकर अज्ञात शव मिलने वाली महिला के हाथ पर गुदे नाम व भाई बहन के फोटो वाला टेटू दिखा कर शिनाख्त कराने की कोशिश करेगी।

Related posts

प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने भाजपा के क्षेत्रीय मीडिया सेंटर का  किया उद्घाटन ,

newsvoxindia

सड़क की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया चुनाव का बहिष्कार 

newsvoxindia

बाल दिवस पर बरेली की समीक्षा को महामहिम द्रौपदी मुर्मू से मिलने का मिला मौका ,

newsvoxindia

Leave a Comment