News Vox India
शहर

भाजपा नेता की शिकायत पर, इंस्पेक्टर को हटाकर जांच के आदेश,

राजकुमार,

फतेहगंज पश्चिमी।। नगर के एक भाजपा नेता ने की मुख्यमंत्री व कैबिनेट मंत्री नंदी से शिकायत के बाद इंटेलिजेंस  सक्रिय होने के साथ भाजपा नेता के बयान दर्ज कराए गए। पुलिस के व्यवहार की भाजपाइयों की लगातार शिकायतों से सरकार गम्भीर होकर एक्शन मोड़ में हैं। भाजपा नेता विशाल गंगवार की गिरफ्तारी के बाद हुई कार्यवाही के सबक के बाद भी पुलिस सत्ताधारी नेताओं के साथ व्यवहार में सुधार नही ला रही हैं।

 

 

अंतरराष्ट्रीय वैश्य महासम्मेलन के युवा इकाई के जिलाध्यक्ष आशीष अग्रवाल ने पिछले दिनों भाजपा जिलाध्यक्ष पवन शर्मा ,सांसद सन्तोष गंगवार ,विधायक डीसी वर्मा को लिखित शिकायत पत्र देकर फतेहगंज पश्चिमी इंस्पेक्टर संजय सिंह पर भाजपा नेताओं की अनदेखी कर थाने में दलालों के जमावड़े ,सट्टा, अवैध  खनन, व तस्करों से साठगांठ का मुद्दा उठाया था ।थाने में पीस कमेटी की बैठक में भाजपाइयों को न बुलाने, भाजपा नेताओं की सिफारिश पर उल्टा कार्यवाही कर वसूली  करने के आरोप लगाए गए थे। भाजपा नेता श्री अग्रवाल ने लखनऊ जाकर मुख्यमंत्री आवास व कैविनेट मंत्री नन्दगोपाल नंदी से भी स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली की शिकायत की थी जिसमे आर एस एस के वरिष्ठ बुजुर्ग प्रचारक से दुर्व्यवहार व उन्हें थाने में बन्द करने का मामला गरमाया।

 

 

कैबिनेट मंत्री नन्दी ने एसएसपी बरेली को पत्र लिखकर तत्काल जांच कर कार्यवाही के निर्देश दिए। स्थानीय विधायक, सांसद,जिलाध्यक्ष ने भी शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आलाअधिकारियों से कार्यवाही को कहा था।  मामला मुख्यमंत्री कार्यालय तक पहुँचने से इंटेलिजेंस भी सक्रिय हो गई शासन से प्रकरण की जानकारी लेने के लिए इंटेलिजेंस इंस्पेक्टर वागीष तिवारी ने फतेहगंज पश्चिमी पहुँचकर शिकायत कर्ता आशीष अग्रवाल के बयान  दर्ज किए और न्यायोचित कार्यवाही का आश्वासन दिया दूसरे दिन ही जिले के कप्तान ने इंस्पेक्टर संजय सिंह को फतेहगंज पश्चिमी से हटाकर बिथरी चैन पुर थाना भेज दिया। उपरोक्त प्रकरण में इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच जारी हैं।

Related posts

युवक को फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर  युवती ने मांगी दो लाख की रंगदारी 

newsvoxindia

बरेली की योग दुनिया :योगाचार्य मीना सोंधी की घर घर योग पहुंचाने की कोशिश।  

newsvoxindia

धूमधाम से निकाली गणपति बप्पा की शोभायात्रा,

newsvoxindia

Leave a Comment