News Vox India
शहर

यह काम नहीं है आसान : नागपंचमी मेले में सपेरे को सांप ने काटा , इलाज के दौरान मौत ,

बरेली। नवाबगंज तहसील में एक सपेरे को नागपंचमी मेले में कोबरा प्रजाति के सांप के साथ खेलना महंगा पड़ गया । जब सपेरा मेले में सांप के साथ करतब दिखा रहा था तभी सांप ने सपेरे को डस लिया । इसके बाद सपेरे ने खुद को जड़ी बूटी से खुद को सही करने की कोशिश की , लेलिन उसकी कोशिश सफल नहीं हो सकी, बाद में इलाज के दौरान सपेरे की मौत हो गई।

Advertisement

 

 

 

घटना नवाबगंज थाना क्षेत्र के रिछोला किफायतुल्ला गांव की है। जहां जक्कन का पुत्र मोहम्मद जुनैद कई बरसों से सांप पकड़ने का काम कर रहा था । क्षेत्र में इनदिनों मेला लगा हुआ है जहां जुनैद कई सांपों को लेकर मेले में करतब दिखाने पहुंचा था । वह सांप को हाथ में पकड़कर तो वह कभी सांप को कंधे पर, तो कभी हाथ पर लपेट कर खेल रहा था । जुनैद बीच बीच में सांप को जमीन पर छोड़ देता है और कभी उनको हाथों से उठा लेता था । करतब दिखाने के दौरान एक कोबरा सांप ने उसकी उंगली में डस लिया। जिसके बाद जुनैद ने उंगली बंद बांधने के बाद वह डाक्टर के पास न जाकर अपने घर पर ही तंत्र – मंत्र से अपना इलाज करने लगा लेकिन जहर तब तक उसके शरीर में प्रवेश कर गया और उसकी मौत हो गई। जुनैद की मौत से गांव में मातम छा गया तो परिवार के लोग उसकी मौत से गहरे सदमे में हैं।लोगों की माने तो सांप के डसने के बाद अगर परिजन तंत्र-मंत्र से उसका इलाज करने की जगह उसे डाक्टरों के पास ले जाते तो शायद उसकी जान बच सकती थी।

Related posts

Horoscope Today:आज सिद्धि योग हस्त नक्षत्र का रहेगा मंगलकारी संयोग भोलेनाथ का करें गाय के दूध से अभिषेक, जानिए क्या कहते हैं सितारे,

newsvoxindia

यूपी कांग्रेस यात्रा का बरेली पहुंचने पर जोरदार स्वागत , बड़ी संख्या में कांग्रेसी रहे मौजूद

newsvoxindia

नवागत एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने चार्ज लिया, बोले क्राइम कंट्रोल के साथ विवेचनाओं में गुणवत्ता उनकी पहली प्राथमिकता,

newsvoxindia

Leave a Comment