News Vox India
यूपी टॉप न्यूज़शहरस्पेशल स्टोरी

नवागत एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने चार्ज लिया, बोले क्राइम कंट्रोल के साथ विवेचनाओं में गुणवत्ता उनकी पहली प्राथमिकता,

 

बरेली। शहर के जोगी नवादा में कांवड़ के दौरान हुए बवाल के चलते एसएसपी प्रभाकर चौधरी को शासन ने हटा दिया। इसी क्रम में आज नवागत एसएसपी धुले सुशील चंद्रभान ने बरेली आकर जॉइन कर लिया। एसएसपी धुले ने आते ही सबसे पहले पुलिसकर्मियों के साथ एक बैठक की । इसके बाद एसएसपी धुले ने करीब 5 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी प्राथमिकता गिनाई ।

 

एसएसपी धुले ने जोगी नवादा की घटना पर कहा कि उन्हें अभी जॉइन किये चार घंटे हुए है। अब पूरे मामले पर अपनी नजर बनाये हुए है। फिलहाल वहां शांति बनी हुई है। एसएसपी ने अपनी प्राथमिकता गिनाते हुए यह भी कहा कि उन्होंने आज बरेली एसएसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया है। यहां के जो हालात है उन्हें भी देखा है। वह आज अधिकारियों के साथ मीटिंग भी करेंगे। जन सामान्य की समस्याओं को सुनना एक महत्वपूर्ण बात होती है। वह इसके द्वारा जनता से जुड़ने की कोशिश करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वह सभी अधिकारियों को भी निर्देश दे रहे है कि आने वाले त्योहारों के मद्देनजर शहर के गणमान्य लोगों से पीस मीटिंग करें और उनके साथ सामंजस्य बनाये।

 

 

एसएसपी धुले ने यह भी कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में क्राइम कंट्रोल के साथ विवेचनों को गुणवत्ता से निपटाने की रहेगी। उनका यह भी मकसद है कि किसी निर्दोष को परेशान नहीं किया जाए और किसी अपराधी को छोड़ा नहीं जाए। वह इस संबंध में अपने अधिकारियों को भी निर्देशित करेंगे ।

Related posts

होमगार्ड ने नोटों से भरा बैग वापस कर ईमानदारी की मिसाल पेश की,

newsvoxindia

डीएम के औचक निरीक्षण में बीएसए दफ्तर में कई कर्मचारी मिले नदारद  , कई पर गिरी गाज 

newsvoxindia

बीएड धारकों ने प्रदर्शनकर सरकार के सामने रखी यह मांग,

newsvoxindia

Leave a Comment