News Vox India
नेशनलयूपी टॉप न्यूज़राजनीतिशहर

यूपी कांग्रेस यात्रा का बरेली पहुंचने पर जोरदार स्वागत , बड़ी संख्या में कांग्रेसी रहे मौजूद

बरेली । मीरगंज के लभारी में शुक्रवार को कांग्रेस की यूपी जोड़ो यात्रा पहुंची । यात्रा का मीरगंज पहुंचने पर कांग्रेसियों ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया। यात्रा के दौरान कांग्रेसियों में जोश हाई देखा गया। कहीं से नहीं लगा कि दिसंबर महीने की सर्दी का असर कांग्रेसियों पर है ।

Advertisement

 

 

इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने आह्वान किया कि आओ मिलकर नफरत को मिटाएंगे उत्तर प्रदेश को फिर खुशी के दिन दिखायेंगे। वही जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मिर्जा अशफाक सकलैनी ने कहा कांग्रेस का हर कार्यकर्ता पूरे जोश और उत्साह के साथ यू पी जोड़ो यात्रा के साथ है यह यात्रा उत्तर प्रदेश की राजनीति में एक बड़े बदलाव का संकेत है।

 

जिला उपाध्यक्ष इल्यास अंसारी ने कहा लगातार बढ़ रही महंगाई से जनता इतनी परेशान हो चुकी है कि वह अब कांग्रेस की ओर देख रही है।यूपी जोड़ो यात्रा ग्राम गुगई, ग्राम चुरई ग्राम दियोरिया चौराहा, तहसील गेट, और कस्बा मीरगंज पहुंचने पर धर्मशाला के पास एक मीटिंग भी हुई।पदयात्रा में जिला प्रवक्ता राज शर्मा ,जिला महासचिव मुराद बेग, एडवोकेट नदीम अख़्तर, जियाउल हसन,अकरम सैफी सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Related posts

आला हज़रत ट्रस्ट ने कराया गरीब लड़की का निकाह,

newsvoxindia

जिला पंचायत लगातार तीव्र गति से विकास की ओर अग्रसर : रश्मि पटेल 

newsvoxindia

दिवाली विशेष : पटाखा जलाते समय रखें इन बातों का ध्यान, आपकी सावधानी बेहद जरूरी ,

newsvoxindia

Leave a Comment