News Vox India
शहरशिक्षास्पेशल स्टोरी

घर से भागी बेटी को पिता ने चौपुला पुल पर पकड़ा, हुआ हंगामा,

लड़की ने पिता को पहचाने से किया इंकार

Advertisement

पिता – पुलिस के समझाने पर घर लौटी युवती,

बरेली । घर से भागी बेटी को पिता ने चौपुला पुल पर पकड़ लिया। वह टेंपो से कूदकर भागने की कोशिश कर रही थी। इस दौरान पिता ने बेटी के थप्पड़ जड़ दिए तो भीड़ लग गई। हंगामे के बीच पहुंची पुलिस ने बेटी को समझाकर पिता के साथ बाइक से भेज दिया। हालांकि पूरे मामले की शिकायत थाना पुलिस से नहीं की है।

 

मामला रविवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे का है। जानकारी के मुताबिक बारादरी थाना क्षेत्र निवासी की बेटी घर से भाग गई थी। आज उसे जानकारी मिली तो वह बाइक से चौपुला पुल पहुंचा। पिता को देख बेटी टेंपो से कूदकर भागने की कोशिश करने लगी। यह देख गुस्साए पिता ने थप्पड़ जड़ दिए। पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और जाम की स्थिति पैदा हो गई।

 

 

लोगों ने जब लड़की से पूछा तो उसने पिता को पहचानने से इनकार कर दिया ।इस दौरान लोग वीडियो बनाने लगे और पुलिस को सूचना कर दी। सूचना पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस को लड़की ने बताया कि उसकी सौतेली मां है। वह घर से परेशान है। पहले वह पिता को पहचानने से इनकार करने लगी बाद में उसने पिता को पहचाना। तब तक पुल पर जाम लग चुका था। पुलिस ने लड़की को समझा बुझाकर पिता के साथ बाइक से भेज दिया और जाम खुलवाया। मामले की शिकायत थाना पुलिस से नहीं गई।

Related posts

चमोली में करंट फैलने से 15 की मौत, सीएम ने घटना के दिये जांच के आदेश,

newsvoxindia

बरेली की डेलापीर सब्जी मंडी में यह है भाव,

newsvoxindia

 बी फार्मा  के छात्र के ऊपर रंजिश के चलते हमला 

newsvoxindia

Leave a Comment