News Vox India
शहर

डीएम ने बरेली-मुरादाबाद खण्ड स्नातक  चुनाव के संबंध में बैठकर दिए आवश्यक निर्देश ,

बरेली। जिलाधिकारी  शिवाकांत द्विवेदी की अध्यक्षता में आज संजय गांधी कम्युनिटी हॉल में उत्तर प्रदेश विधान परिषद के बरेली-मुरादाबाद खण्ड स्नातक द्विवार्षिक निर्वाचन क्षेत्र-2023 के संबंध में समस्त सुपर जोनल
व जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट तथा पुलिस के अधिकारियों के साथ बैठक संपन्न हुई।जिलाधिकारी ने समस्त सुपर जोनल व जोनल एवं सेक्टर मजिस्ट्रेट्स को निर्देश दिए कि प्रत्येक 2 घंटे में मतदान का प्रतिशत बताया जाए। उन्होंने अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व को निर्देश दिए कि समस्त सेक्टर तथा जोनल मजिस्ट्रेट को एक आई0डी0 कार्ड जारी किया जाए तथा हर बूथ पर वीडियोग्राफी भी की जाए। उन्होंने समस्त सेक्टर तथा जोनल मजिस्ट्रेट को निर्देश दिए कि इसमें किसी भी प्रकार की गोपनीयता को भंग न किया जाए तथा चुनाव की प्रक्रिया का नियमित रूप से पालन किया जाए।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने कहा कि जोनल तथा सेक्टर मजिस्ट्रेट कंट्रोल रूम का नंबर अपने पास अवश्य रखें। उन्होंने समस्त पुलिस कर्मियों को निर्देश दिए कि किसी भी व्यक्ति को वोट डालने के लिए प्रेरित ना करें तथा मतदान कक्ष में अनावश्यक रूप से भीड़ ना लगने दे। कार्यक्रम में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व  संतोष बहादुर सिंह, एसपी यातायात  राम मोहन सिंह, समस्त उप जिलाधिकारी सहित अन्य सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

सिपाही को गोली मारकर घायल करने आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार , चंद घंटे में मामले का किया खुलासा 

newsvoxindia

पुरानी पेंशन बहाली और आठवें वेतन आयोग की मांग को लेकर कर्मचारियों का प्रदर्शन

newsvoxindia

Leave a Comment