News Vox India
शहर

समाधान दिवस में डीएम व एसएसपी ने सुनी  110 शिकायतें , 15 शिकायतों का हुआ निपटारा 

बहेड़ी – बरेली। तहसील समाधान दिवस में डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने फरियादियों की शिकायते सुनी। इस दौरान नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने शिकायत करते हुए कहा कि मुंडिया मुकर्रमपुर में बन रहे मेगा फूड पार्क के लिए  132 केवीए रिछा से 33 हजार वोल्ट की विद्युत लाइन डाली जा रही है। उन्होंने कहा कि यह विद्युत लाइन बहेड़ी बाईपास के रिहाइशी इलाके से होकर गुजरेगी जिसके कारण नगर में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है।

तहसील सभागार में आयोजित तहसील समाधान दिवस में कुल 110 शिकायते आईं जिनमे से 15 शिकायतों का मौके पर निस्तारण कर दिए गया। नगर पालिका के सभासदों ताहिर पप्पू, दिलदार अहमद, नसीम अहमद, सईद मंसूरी आदि ने डीएम व एसएसपी को ज्ञापन सौंपते हुए मेगा फूड पार्क के लिए बहेड़ी बाईपास होते हुए डाली जा रही 33 हजार वोल्ट की लाइन का कार्य तुरंत रुकवाए जाने की मांग की। इसपर जिलाधिकारी ने बहेड़ी एक्सईएन को बुलाकर समस्या का समाधान करने के आदेश दिए। उधर बहेड़ी बार एसोसिएशन ने अध्यक्ष सुरेंद्र पाल सिंह भदोरिया एडवोकेट के नेतृव में विभिन्न समस्याओं को लेकर जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन देने वालों में बार एसोसिएशन के महासचिव चयनपाल गंगवार, केसर गंगवार, हरदीप सिंह, आनंद मौर्य, बृजेश गंगवार, पातीराम गंगवार समेत तमाम अधिवक्ता मौजूद रहे। समाधान दिवस में ज़मीनों पर अवैध कब्जे, राशन कार्ड न बनने और राशन न मिल पाने की भी शिकायते आईं। समस्याएं सुनने के बाद जिलाधिकारी व एसएसपी ने उनका सही व समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए। इस मौके पर सीओ डॉक्टर दीपशिखा, एसीएमओ, तहसीलदार आदि मौजूद रहे।

Related posts

सीएम के दौरे का असर : पांच करोड़ से जर्जर किला फ्लाई ओवर का होगा कायाकल्प

newsvoxindia

सपा नेता आजम ने ईद के मौके पर पूर्व पीएम अटल को याद करके कही यह बड़ी बात ,

newsvoxindia

छत्रपाल गंगवार युवाओं के लिए लाएंगे इंडस्ट्री ,

newsvoxindia

Leave a Comment